Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Spoiler: अनुपमा-अनुज के रिश्ते पर गिरा ये बड़ा गाज, क्या कड़वे सच को अपना पाएगी, देखिए वीडियो...

Anupama 10 October 2023: अनुपमा की जुदाई में तड़पेगा अनुज, शाह हाउस हाउस में पसरा मातम
X

Anupamaa Spoiler

By Gopal Rao

Anupamaa Spoiler : मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी सीरियल 'अनुपमा' टीआरपी में लगातार टॉप पर बना हुआ है। इस टीवी सीरियल में अदाकारा रुपाली गांगुली अनुपमा के किरदार में अपनी दमदार एक्टिंग से लगातार दर्शकों का दिल जीत रही हैं। अब अनुपमा में इस वक्त काफी ज्यादा भावुक करने वाला ट्रैक देखने को मिल रहा है। परिवार ने समर को खो दिया है। ऐसे में उसकी पत्नी डिंपी, मां अनुपमा आदि हर कोई बेहद दुखी है और इस कड़वे सच को अपना नहीं पा रहा है। अनुपमा को काफी देर तक लगता है कि सभी फ्रैंक कर रहे हैं उसके साथ लेकिन फिर उसे सच समझ आ जाता है। अनुपमा, अपने दुख को दूर करते हुए अब डिंपी की मदद के लिए आगे बढ़ेगी। लेकिन जाने और क्या कुछ होगा....

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पूरा परिवार एक साथ बैठा है और शोक मना रहा है। इस दौरान अनुज, अनुपमा के पास आएगा और कहेगा- 'अनु. प्लीज मेरी बात का विश्वास करो। मैने ऐसा कुछ नहीं किया। अगर मुझे पता होता कि ऐसा कुछ होने वाला है, तो मैं अपनी जान दे देता लेकिन समर को कुछ नहीं होने देता। अनु क्या तुम्हें भी लगता है कि मेरी वजह से समर की जान गई है। 'इस बात पर अनुपमा, खामोश रहेगी और कोई जवाब नहीं देगी। प्रोमो में आगे देखने को मिलेगा कि अनुज, दरवाज से टिककर अनुपमा से कहेगा, 'अनु, तुम्हारा गुस्सा सह सकता हूं. तुम्हारी नफरत तक सह सकता हूं। लेकिन तुम्हारी खामोशी नहीं सह सकता। प्लीज मुझसे बात कर लो अनु।' याद दिला दें कि इससे पहले भी एक प्रोमों में देखने को मिला था कि वनराज, समर की मौत का जिम्मेदार अनुज को बताता है। वहीं एक झलक ये भी दिखाई जाती है कि आखिर कैसे समर को गोली लगी। ऐसे में अब अनुपमा- अनुज को देखकर लग रहा है कि उनका रिश्ता भी टूट सकता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story