npg
मनोरंजन

एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन ने पहली बार किया Kissing सीन, क्रिकेटर बुमराह संग जुड़ा नाम... देखे VIDEO

एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन ने पहली बार किया Kissing सीन, क्रिकेटर बुमराह संग जुड़ा नाम... देखे VIDEO
X

मुंबई 13 जनवरी 2022 I साउथ एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'Rowdy Boys' को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वो प्रोड्यूसर दिल राजू के भतीजे आशीष रेड्डी के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. मूवी का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है और इसमें एक्ट्रेस पहली बार पर्दे पर kissing सीन करते हुए नजर आ रही हैं, जिससे उनकी सादगी पर फिदा फैंस खफा हो गए हैं. एक्ट्रेस अनुपमा ने पर्दे पर पहली बार किसी एक्टर के साथ लिप किसिंग सीन किया है. उन्होंने ये सीन आशीष रेड्डी के साथ किया है. आशीष इस मूवी से अपना एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म 'Rowdy Boys' का ट्रेलर काफी एक्साइट कर देने वाला है. इसमें देखा जा सकता है कि दोनों कलाकार कई बार लिप सीन करते हैं. इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि स्क्रीन पर इनकी मजेदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलेगी, जो कि फिल्म में रोमांच पैदा करेगी.


फिल्म का ट्रेलर देखकर यह तो साफ हो गया है कि इसमें कई रोमांटिक सीन्स देखने को मिलेंगे. ट्रेलर में अनुपमा परमेश्वरन और आशीष रेड्डी की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने लायक है. लेकिन अनुपमा के कई फैंस को उनका ट्रेलर में किसिंग सीन पसंद नहीं आया है. नए एक्टर के साथ स्क्रीन पर इंटीमेट सीन करने के लिए अनुपमा के फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो फिल्म की स्टोरी मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट्स पर बेस्ड है. कॉलेज में ही अनुपमा और आशीष एक दूसरे से मिलते हैं और दोनों के बीच प्यार हो जाता है. फिल्म में एक्शन, इमोशंस और रोमांस का पूरा तड़का लगाया गया है.

बता दें कि अनुपमा परमेश्वरन अपने फिल्मी करियर के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बार चर्चा बटोर चुकी हैं. एक्ट्रेस का नाम कुछ समय पहले इंडियन क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के साथ भी जुड़ चुका है.हालांकि, इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं थी और जसप्रीत बुमराह ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करके इन खबरों को गलत साबित कर दिया था, लेकिन फिर भी कई लोग अनुपमा परमेश्वरन को जसप्रीत बुमराह की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड के तौर पर जानते हैं.

Next Story