Begin typing your search above and press return to search.

Nitesh Pandey Death: नहीं रहे 'अनुपमा' एक्टर नीतीश पांडे, 51 की उम्र में अभिनेता ने ली अंतिम सांस

Nitesh Pandey Death: टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। अभी फैंस 'साराभाई वर्सेज साराभाई' की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत से उबरे नहीं कि एक और मशहूर टीवी एक्टर के निधन की खबर सामने आ गई है।

Nitesh Pandey Death: नहीं रहे अनुपमा एक्टर नीतीश पांडे, 51 की उम्र में अभिनेता ने ली अंतिम सांस
X
By Ragib Asim

Nitesh Pandey Death: टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। अभी फैंस 'साराभाई वर्सेज साराभाई' की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत से उबरे नहीं कि एक और मशहूर टीवी एक्टर के निधन की खबर सामने आ गई है। सीरियल 'अनुपमा' में रुपाली गांगुली की दोस्त देविका के पति का किरदार निभाने वाले नितीश पांडे का निधन हो गया है। नितिश के अचानक निधन की खबर ने फैंस को बड़ा झटका लगा है।

23 मई की रात कार्डियक अरेस्ट के चलते नितीश पांडे का निधन हो गया। वह मजह 51 साल के थे। राइटर सिद्धार्थ नागर ने फेसबुक पोस्ट पर इस दुखद खबर की पुष्टि की। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि कहा कि ये खबर सच है। वह किसी इवेंट से लौट रहे थे तभी उनको नितीश पांडे के गुजरने की खबर मिली थी। उन्होंने बताया कि नितीश शूटिंग के लिए इगतपुर गए थे। वहां रात के करीब 1:30 बजे उनको कार्डियक अरेस्ट आया। हालांकि उनको अभी ज्यादा जानकारी नहीं कि शव को कब लाया गया और उनका अंतिम संस्कार कब होगा।

बता दें, 17 जनवरी 1973 को जन्में नितीश पांडे ने फिल्म और टीवी की दुनिया में काफी नाम कमाया था।फिल्म 'ओम शांति ओम' में वह शाहरुख खान के असिस्टेंट के रोल में नजर आए थे। नितीश पांडे ने साल 1995 से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने 'तेजस', 'साया', 'मंजिलें अपनी अपनी', 'जुस्तजू', 'हम लड़कियां', 'सुनैना', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार', 'महाराजा की जय हो', 'हीरो-गायब मोड ऑन' करने के साथ-साथ 'अनुपमा' में धीरज कपूर के रोल में दिखाई दे रहे थे। इसके अलावा वह 'बधाई दो', 'मदारी', 'दबंग 2' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके थे।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story