Begin typing your search above and press return to search.

Anupama 3 April Episode: बीच सड़क पर पाखी के 'बॉयफ्रेंड' को पीटेगा वनराज, जज की बोलती बंद करेगी अनुपमा...

Anupama 3 April Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 3 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama 3 April Episode: बीच सड़क पर पाखी के बॉयफ्रेंड को पीटेगा वनराज, जज की बोलती बंद करेगी अनुपमा...
X
By Gopal Rao

Anupama 3 April Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। इस शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स आए दिन नया ट्विस्ट लेकर आते हैं। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा ने वनराज के सामने शाह हाउस के पेपर्स पर साइन करने के लिए दो शर्ते रखी हैं, जिस वजह से पाखी और तोषू भड़क जाते हैं। अनुपमा घर में बा बापू जी का सबसे बड़ा हिस्सा और डिंपी के लिए अलग हिस्से की डिमांड करती है। इसके अलावा, वह कुकिंग कंपटीशन में भी सिलेक्ट हो जाती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुज श्रुति से बात करने के बाद रेस्टोरेंट पहुंच जाता है। यहां पर बा और यशदीप की बीजी भी होती हैं और दोनों अनुज को देखकर हैरान रह जाती हैं। इसके बाद अनुज यशदीप से अकेले में बात करता है। वह यशदीप से सीधे बोलता है, 'मैं घूमाकर बात नहीं करना चाहता हूं। मैं इस रेस्टोरेंट को खरीदना चाहता हूं।' अनुज यशदीप को अपनी कंपनी से लोन लेने का ऑफर भी देता है। जब यशदीप उससे मदद की वजह पूछता है, तब अनुज बताता है कि वह अनुपमा की वजह से ये सब कर रहा है। इस मौके पर अनुज यशदीप को सोचने का समय देकर निकल जाता है। बापू जी पर गुंडे हमला कर देंगे और वह तोषू के नाम का एक लेटर बापू जी की जेब में भी डाल देते हैं। ये चीज देख वनराज भड़क जाता है और सीधा पुलिस स्टेशन गुंडों की शिकायत करने जाता है, लेकिन तोषू अपने पापा को पुलिस स्टेशन के अंदर नहीं जाने देता। इस मौके पर वनराज की नजर पाखी पर पड़ जाती है, जो सामने के रेस्टोरेंट में अपने दोस्त के साथ होती है, जो बॉयफ्रेंड बनने की तैयारी में है। दोनों की नजदीकियां देख वनराज बौखला जाता है और उस लड़के को सड़क पर ही पीट देता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा कुकिंग कंपटीशन में हिस्सा लेती है। वह पहले राउंड में जजेस के सामने अपनी डिश पेश करती है। इस दौरान वह इंग्लिश भाषा नहीं समझ पाती, लेकिन किसी तरह उन लोगों को अपनी बात समझाने की कोशिश करती है। अनुपमा जज के सामने मिठाई पेश करती है और उन्हें मिठाई के साथ-साथ अपने बारे में भी बताती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा और आद्या को चोट लग जाती हैं लेकिन अनुपमा अपने आपको हौसला देती हैं और बोलती हैं कि में किसी भी कीमत पर यह कंपटीशन जीत के रहूंगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story