Begin typing your search above and press return to search.

Anupama 20 April 2024: आतंकवादियों ने आध्या-परी पर किया जानलेवा हमला, अनुपमा-अनुज को लगा ये बड़ा सदमा...

Anupama 20 April 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 20 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama 20 April 2024: आतंकवादियों ने आध्या-परी पर किया जानलेवा हमला, अनुपमा-अनुज को लगा ये बड़ा सदमा...
X
By Gopal Rao

Anupama 20 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में अनुपमा और अनुज की जिंदगी में रोज कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुज कपाड़िया पूजा के दौरान बैठा तो श्रुति के साथ होगा लेकिन उसका ध्यान अनुपमा के पास ही होगा। वो ईश्वर से प्रार्थना करेगा कि अनुपमा का कॉम्पटीशन अच्छा जाए और वो जीतकर ही लौटे। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, शूटिंग सेट से निकलकर अनुपमा अपनी जीत को सेलिब्रेट करने का फैसला करेगी और एक भारतीय रेस्त्रां में पहुंचकर अपने लिए मफिन्स और कॉफी ऑर्डर करेगी। अनुपमा मफिन्स खाने ही जा रही होगी कि उसके पीछे बैठी 2 लड़कियां किसी वजह से चिल्लाएंगी। तभी अनुपमा का भी ध्यान कैफे में लगे टीवी पर जाएगा जिसमें दिखाया जा रहा होगा कि एक स्कूल में कुछ आतंकवादियों ने हमला कर दिया है। अनुपमा को फौरन ध्यान आएगा कि उसकी बेटी आध्या इसी स्कूल में है। वह गिरती-पड़ती इस स्कूल में पहुंचेगी और वहां पहुंच कर उसे पता चलेगा कि इत्तेफाक से परी भी इसी स्कूल में है। वह अंदर जाने की कोशिश करेगी लेकिन पुलिस वाले उसे रोक लेंगे। कुछ ही देर में वहां पर परेशान हो रहे माता-पिताओं की लोगों की भीड़ में श्रुति को भी खड़ा पाएगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, श्रुति दौड़कर आएगी और अनुपमा के गले लग जाएगी। दोनों एक दूसरे से लिपटकर रोएंगे और इसी बीच सीरियल में दिखाया जाएगा कि अंदर आध्या और परी दोनों एक ही कमरे में हैं। आध्या उसे अपने पास बुला लेगी और फिर परी को हिम्मत देने की कोशिश करेगी। इसी बीच उसे वो वक्त भी याद आएगा जब अनुपमा ने परी को पहले बचाया था और आध्या को छोड़ दिया था। उधर पुलिस इमारत को चारो तरफ से घेर लेगी और हेलिकॉप्टर भी पहुंच जाएंगे। तब आतंकवादी एक बच्ची को सहारा बनाकर वहां से निकलने की कोशिश करेंगे। आतंकवादी आध्या को गनपॉइंट पर लेकर बाहर आने लगेंगे। उधर अनुज कपाड़िया को उसकी असिस्टेंट जब एक मीटिंग के दौरान इस अटैक के बारे में बताएगी तो वो दौड़ता हुए अपनी गाड़ी के पास पहुंचेगा। वो फौरन घटनास्थल के लिए रवाना हो जाएगा ताकि अनुपमा और श्रुति की मदद कर सके। बता दें कि सीरियल के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया था कि अनुपमा को बचाने की कोशिश में श्रुति को गोली लग जाएगी और इसके बाद आध्या फिर एक बार अनुपमा को दोषी समझना शुरू कर देगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story