Begin typing your search above and press return to search.

Anupama 1 April Episode: श्रुति की अकल ठिकाने लगाएगी अनुपमा, मां से माफी मांगेगी आध्या...

Anupama 1 April Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में सोमवार 1 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama 1 April Episode: श्रुति की अकल ठिकाने लगाएगी अनुपमा, मां से माफी मांगेगी आध्या...
X
By Gopal Rao

Anupama 1 April Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। इस शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स आए दिन नया ट्विस्ट लेकर आते हैं। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, वनराज अनुपमा की ममता पर सवाल उठाता है, जिसके बाद बापू जी तोषू और वनराज को एहसान फरामोश का टैग दे देते हैं। इसके बाद बापू जी ही अनुपमा को कुकिंग कम्पटीशन में हिस्सा लेने का हौंसला देते हैं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, यशदीप अपनी बीजी से अनुपमा के बारे में बात करता है और बताता है कि कैसे अनुपमा रेस्टोरेंट के लिए कुकिंग कम्पटीशन में हिस्सा ले रही है। वह बोलता है, 'अनुपमा जी पता नहीं किस मिट्टी की बनी है। वह रेस्टोरेंट के लिए बहुत कुछ कर रही है और मुझे उनके विश्वास पर भरोसा है।' दूसरी तरफ किंजल घर की सभी लेडीज को अपनी फ्रेंड के बुटिक लेकर जाती है, जहां पर बा के ताने चालू रहते हैं। वह बार-बार बुटिक को देख ऊंची दुकान फीके पकवान की कहावत बोलती है। इस दौरान किंजल अनुपमा को एक साड़ी ट्राई करने के लिए कहती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा जब साड़ी ट्राई करने जाती है, तब किंजल, डिंपी और काव्या को लेकर दूसरी तरफ चली जाती है और उस जगह पर श्रुति, अनुज और आध्या के साथ पहुंच जाती है। इस मौके पर श्रुति अपने लिए साड़ियां देखती हैं और अनुज को सेम वैसी ही साड़ी पसंद आती है, जैसी अनुपमा देखती है। अनुपमा साड़ी ट्राई करके बाहर आती है, तो अनुज के हाथ में सेम वैसी साड़ी देख हैरान रह जाती है। इसके बाद एक-एक करके सभी लोग वहां आ जाते हैं और अनुज से मिलकर चले जाते हैं। अनुपमा भी बाहर चली जाती है और बैठ जाती है। थोड़ी देर बाद ही श्रुति अनुपमा से अनुज की पसंद पूछती है, तब अनुपमा उसे जवाब देकर बोलती है, 'पति आपका है तो आप उनकी पसंद को देखिए। मैं इन रिश्तों में अब फंसना नहीं चाहती।' इसके मौके पर श्रुति अनुपमा से माफी तक मांग लेती है। इस शॉपिंग के बीच वनराज का एक सीन आता है, जो तोषू को शाह हाउस बेचने की बात बताता है और बोलता है कि उसे अनुपमा के साइन चाहिए। ये बात सुनकर तोषू अपने हिस्से की बात सुन लेता है, जिस पर वनराज भड़क कर बोलता है कि सबको मिल जाएगा। वहीं, बुटिक में अनुपमा श्रुति को सुनाकर चली जाती है, तभी उसे अनुज और आध्या मिलते हैं। इस मौके पर आध्या भी उससे होली के मौके पर किए बर्ताव के लिए माफी मांग लेती है। ये सुनकर अनुपमा खुश हो जाती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, श्रुति अनुपमा के पास जाती हैं और उससे अनुज के लिए पोशाक तैयार करने को बोलती हैं। अनुज चौक जाता हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story