Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: वापस छीन जाएगी अनुपमा की सारी खुशी, दुश्मनी की वजह जिंदगी बन नर्क...

Anupama 15 May 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 15 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: वापस छीन जाएगी अनुपमा की सारी खुशी, दुश्मनी की वजह जिंदगी बन नर्क...
X
By Gopal Rao

Anupama 15 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुज कपाड़िया बड़े बेमन 'स्पाइस एंड चटनी' की री-ओपनिंग से लौट आएगा। उसके मन में लगातार यह फिक्र बनी हुई है कि कहीं अनुपमा यशदीप का प्रपोजल स्वीकार ना कर ले। घर लौटकर भी उसके मन में यही उधेड़बुन लगी रहेगी। आध्या और श्रुति साफ महसूस करेंगे कि अनुज का ध्यान कहीं और है। वह लगातार किसी फिक्र में डूबा हुआ है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, मीडिया अनुपमा से उसकी पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल करेगी लेकिन अनुपमा बड़ी समझदारी से अपने पहले और दूसरे ससुराल की हर निगेटिव बात को पॉजिटिवली ढंग से पेश करेगी। वो सिर्फ सकारात्मक बातें बताएगी जिसके बाद मीडिया के पास कोई चारा नहीं बचेगा। अनुपमा लीला बा, बापूजी, अनुज कपाड़िया और यशदीप की तारीफ करेगी और कहेगी कि मैं आप लोगों को अपनी पर्सनल जिंदगी की चाट नहीं परोसने वाली हूं। पूछना है तो अमेरिका में मेरे स्ट्रगल के बारे में पूछिए। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अनुपमा और यशदीप की बातचीत होगी और दोनों को एक दूसरे के साथ कम्फर्टेबल होता देखकर बीजी और स्टाफ को खुशी होगी। घर पहुंचने पर अनुपमा देखेगी कि अनुज अभी तक उसका इंतजार कर रहा है। अनुज शुरू में सीधे तौर पर अनुपमा से नहीं पूछ पाएगा लेकिन फिर जब पूछेगा तो अनुपमा बताएगी कि उसने यशदीप से कहा कि अब वो उसे सिर्फ दोस्त बना सकती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, यह सुनकर अनुज की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। अनुपमा भी समझ जाएगी कि कहीं न कहीं अनुज के मन में इस बात की फिक्र है कि वो यशदीप के साथ अपनी जिंदगी को आगे ना बढ़ाने लगे। अगली सुबह जब अनुपमा दवा लेकर आध्या के कमरे में जाएगी को उसे पीरियड्स के दर्द से परेशान होता देखेगी। अनुपमा अपनी बेटी को बहुत अच्छी तरह संभालेगी और उसे समझाएगी। अनुपमा और आध्या एक दूसरे के करीब आने लगे हैं और उधर शाह निवास में अलग ही नाटक चल रहा है। लीला चाहती है कि शादी की तैयारियों के लिए अनुपमा को बुला लिया जाए। बापूजी उसे समझाएंगे कि वो अब बिजनेस ओनर है। बात जब डिंपी की शादी की चल रही होगी तो दरवाजे पर खड़ी पाखी ये बातें सुन लेगी और भड़क जाएगी। वो कहेगी कि सबको इस घर में बस डिंपी की पड़ी है, मेरी किसी को फिक्र ही नहीं है। लेकिन कोई उसे खास तवज्जो नहीं देगा।

सीरियल के नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि, रेस्त्रां की नई शुरुआत को लेकर उत्साहित अनुपमा डिसप्ले विंडो में अपनी ट्रॉफी को सजा देगी। वो यह सोचकर इस ट्रॉफी को वहां लगाएगी कि रेस्त्रां में आने वाला हर शख्स इसे देखेगा। अनुपमा अपने आप से कहेगी, "यह ट्रॉफी मेरी और मेरी जैसी कई औरतों के लिए एक नई पहचान है, और यह जिम्मेदारी मैं बखूबी निभाऊंगी।" जब अनुपमा सुनहरे भविष्य के सपने देख रही होगी तभी उसकी ट्रॉफी पर एक पत्थर आकर लगेगा। स्पाइस एंड चटनी रेस्त्रां के बाहर लोगों का हुजूम खड़ा होगा जो कि अनुपमा के खिलाफ नारेबाजी कर रहा होगा। दुनिया भर का मीडिया भी बाहर होगा जो अनुपमा की तस्वीरें लेना शुरू कर देगा। टीवी पर ब्रेकिंग न्यूज चलाई जाएगी कि अनुपमा जोशी ने देश का नाम बदनाम किया है। वनराज शाह मन ही मन खुश होगा कि उसने तो कहा था कि अनुपमा सक्सेस संभाल नहीं पाएगी। इतना ही नहीं, अनुपमा अपना अमेरिका में बनाया वो दोस्त भी खो देगी, जिसकी वजह से उसे आगे लड़ने की हिम्मत मिलने लगी थी।

नए प्रोमो वीडियो में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, यशदीप को अनुपमा पर चिल्लाते दिखाया गया है। वो अनुपमा से कहेगा, "आपकी एक लापरवाही की वजह से आज सब बर्बाद हो गया।" विदेशी लोग अनुपमा पर गंदे आरोप लगाते हुए उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा देंगे। दो लोगों को अनुपमा के रेस्त्रां से ट्रॉफी लेकर जाते हुए भी दिखाया गया है। अब देखना यह है कि क्या वाकई अनुपमा ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से सब गड़बड़ हुआ जा रहा है, या फिर फिर एक बार वो किसी साजिश की शिकार हो गई है। बहुत से सवाल हैं जिनके जवाब दर्शकों को अपकमिंग एपिसोड में मिलेंगे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story