Begin typing your search above and press return to search.

Anupam Kher News: अनुपम खेर ने की नीरज पांडे की प्रशंसा, कहा- 'वह जो भी लिखते हैं, उससे लोग खीचें चले आते हैं'...

Anupam Kher News: अनुपम खेर ने की नीरज पांडे की प्रशंसा, कहा- वह जो भी लिखते हैं, उससे लोग खीचें चले आते हैं...
X
By Gopal Rao

Anupam Kher News: मुंबई। वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर ने फिल्म निर्माता नीरज पांडे के लेखन की सराहना करते हुए कहा है कि सबसे अच्छी बात यह है कि वह जो कुछ भी लिखते हैं, उसे अपने न्यूनतर दृष्टिकोण के साथ बिल्कुल वैसा ही दिखाया जाता है।

अनुपम की 'द फ्रीलांसर : द कन्क्लूजन' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह अभिनेता मोहित रैना द्वारा निर्देशित सीरीज में डॉ. आरिफ अजमल खान की भूमिका निभाते हैं। इस बारे में बात करते हुए कि मोहित के साथ शो में शूटिंग के दौरान उन्हें कैसा महसूस हुआ, अनुपम ने कहा: "जब मोहित ने बंदूक पकड़ाने का शॉट किया, तो वह अद्भुत था और मैंने वास्तव में इसकी सराहना की। मेरी मां उनकी सबसे बड़ी प्रशंसक हैं और यह बात वह भी जानते हैं।''

नीरज की सराहना करते हुए, अभिनेता ने कहा: "नीरज पांडे के लेखन की सबसे अच्छी बात यह है कि वह जो भी लिखते हैं, वह अपने न्यूनतर दृष्टिकोण के साथ बिल्कुल वैसा ही दिखाया जाता है। यह एक बेहतरीन कहानी है जो अपनी ओर खींचती है।'' अनुपम ने आगे कहा, ''मुझे खुशी है कि भाव धूलिया इसका नेतृत्व करने और इस स्पेशल कहानी को आकार देने में हमारी मदद करने के लिए कलाकारों की टोली को एक साथ लाने के विचार से उत्साहित थे। यह हमेशा कहानी से शुरू होता है और कहानी पर ही खत्म होता है।''

सीरीज शिरीष थोराट की पुस्तक 'ए टिकट टू सीरिया' पर आधारित है, जो भाव धूलिया द्वारा निर्देशित है, फ्राइडे स्टोरीटेलर्स और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित है, और शो रनर नीरज पांडे द्वारा बनाई गई है। इसमें कश्मीरा परदेशी, सुशांत सिंह, जॉन कोककेन, गौरी बालाजी, नवनीत मलिक, मंजिरी फडनिस, सारा जेन डायस सहित अन्य कलाकार हैं।यह 15 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story