Begin typing your search above and press return to search.

Anupam Kher Ka 540th Film : दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने 540वीं फिल्म का किया घोषणा, कनाडाई मूवी 'कैलोरी' में आएंगे नजर...

Anupam Kher Ka 540th Film

Anupam Kher Ka 540th Film : दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने 540वीं फिल्म का किया घोषणा, कनाडाई मूवी कैलोरी में आएंगे नजर...
X
By Gopal Rao

Anupam Kher Ka 540th Film : मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी 540वीं फिल्म 'कैलोरी' की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि फिल्म कनाडाई निर्देशक ईशा मरजारा द्वारा निर्देशित है। इसकी शूटिंग अमृतसर और मॉन्ट्रियल में की जा रही है। खेर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना पगड़ी वाला लुक साझा किया। उन्होंने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ एक तस्वीर भी शेयर की।

उन्‍होंने लिखा, ''यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने एमवी 540वें प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। 'कैलोरी' एक कनाडाई फिल्म है, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कनाडाई निर्देशक ईशामारजारा द्वारा निर्देशित और जोबालास द्वारा निर्मित है। फिल्म की शूटिंग अमृतसर और मॉन्ट्रियल में हुई है। इस मानवीय त्रासदी की पटकथा ने मेरे दिल को गहराई तक छू लिया।''

अभिनेता अगली बार विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित एक मेडिकल थ्रिलर 'द वैक्सीन वॉर' में दिखाई देंगे। यह भारत में कोविड-19 महामारी के दौरान कोवैक्सिन के विकास की सच्ची कहानी बताती है। फिल्म में नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी, राइमा सेन, गिरिजा ओक, निवेदिता भट्टाचार्य, सप्तमी गौड़ा और मोहन कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके बाद खेर 'द सिग्नेचर' में नजर आएंगे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story