npg
मनोरंजन

बिकनी गर्ल को कांग्रेस ने दिया टिकट... यहां से लड़ेगी चुनाव, साउथ की सनी लियोनी के नाम से मशहूर

बिकनी गर्ल को कांग्रेस ने दिया टिकट...  यहां से लड़ेगी चुनाव, साउथ की सनी लियोनी के नाम से मशहूर
X

मुंबई 13 जनवरी 2022 I राजनीति में कांग्रेस एक बार फिर सेलिब्रिटी कार्ड खेलने की तैयारी में है. पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ में फिल्म अभिनेत्री नगमा के बाद अब तमिल एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने एंट्री मारी है. अर्चना को मेरठ में हस्तिनापुर से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है.


अर्चना गौतम एक एक्ट्रेस, मॉडल और ब्यूटी पेजेंट विजेता हैं. अर्चना गौतम ने साल 2014 में मिस उत्तर प्रदेश बनी थीं. इसके बाद वह मिस बिकिनी इंडिया, मिस बिकिनी यूनिवर्स इंडिया और मिस बिकिनी यूनिवर्स की विजेता बनीं. उन्होंने मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया था.


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस के सदस्यता अभियान की शुरुआत छत्तीसगढ़ के सीएम और पार्टी के वरिष्ठ पर्यवेक्षक भूपेश बघेल ने की. इस दौरान कई लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. इसमें सबसे खास नाम रहा अर्चना गौतम का रहा है. अर्चना गौतम फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल भी हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है.1 सितंबर 1995 को उत्तर प्रदेश के मेरठ में पैदा हुईं अर्चना गौतम ने मॉडलिंग और एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए मुंबई शिफ्ट किया और अभी वहीं रहती हैं. उन्होंने कई ब्यूटी कंपीटिशन भी जीते हैं. साल 2014 में अर्चना गौतम ने मिस उत्तर प्रदेश का खिताब जीता था और पीछे मुड़कर नहीं देखा. चार साल बाद 2018 में अर्चना गौतम ने मिस बिकिनी इंडिया, मिस कुओमो इंडिया, मिस टैलेंज जैसी प्रतियोगिताओं का ताज अपने सिर किया.


अर्चना गौतम ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने 2015 में 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' फिल्म से डेब्यू किया. अर्चना गौतम ने 'हसीना पार्कर' और 'बरोटा कंपनी' जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग के जलवे दिखाए. वो 'जंक्शन वाराणसी' फिल्म में छोटे और दमदार रोल के लिए सुर्खियां बटोरी चुकी हैं. अर्चना गौतम ने 2018 में मिस बिकिनी इंडिया और मिस बिकिनी यूनिवर्स का खिताब भी जीता था.




Next Story