Begin typing your search above and press return to search.

Ankita-Sushant Singh Rajput: आखिर क्यों शो में अंकिता लेती हैं सुशांत सिंह का बार-बार नाम, एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा...

Ankita-Sushant Singh Rajput: आखिर क्यों शो में अंकिता लेती हैं सुशांत सिंह का बार-बार नाम, एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा...
X
By Gopal Rao

Ankita-Sushant Singh Rajput: मुंबई। हिंदी टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बताया है कि वह 'बिग बॉस 17' में दिवंगत अभिनेता और अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में क्यों बातें करती हैं।

दरअसल, सोमवार रात आयोजित शो में मीडिया सेगमेंट के दौरान, अंकिता ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह सुशांत के बारे में बोल सकती हैं क्योंकि उन्हें उन पर बहुत गर्व महसूस होता है। अंकिता ने कहा, ''अभिषेक और मैं सुशांत के बारे में इसलिए बात करते थे क्योंकि वह उन्हें अपना आइडल मानते हैं। वह हमेशा से सुशांत जैसा बनना चाहते हैं और उसे अपनी इंस्पिरेशन मानते हैं।'' ''मैंने हमेशा सुशांत के बारे में केवल अच्छी बातें की हैं क्योंकि मुझे लगता है कि अगर मैं इस प्लेटफॉर्म के जरिए उसके बारे में कुछ अच्छी बातें बता सकती हूं, तो क्यों नहीं? उसने अच्छे काम किये हैं और मैं जितना उनके बारे में जानती हूं, उतना बोल सकती हूं।'' "मैं सुशांत के बारे में बात करने में बहुत गर्व महसूस करती हूं और इसमें कुछ भी गलत नहीं है... मुझे लगता है कि यह बिल्कुल ठीक है क्योंकि जितना मैं सुशांत को जानती हूं, शायद कोई नहीं जानता।"

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story