Begin typing your search above and press return to search.

Ankita Lokhande News: ऐसे कपड़े पहनकर मंदिर पहुंचीं अंकिता लोखंडे, गुस्से से आगबबूला हुए लोग बोले- 'बेकार औरत...'

Ankita Lokhande News: ऐसे कपड़े पहनकर मंदिर पहुंचीं अंकिता लोखंडे, गुस्से से आगबबूला हुए लोग बोले- 'बेकार औरत...'

Ankita Lokhande News: ऐसे कपड़े पहनकर मंदिर पहुंचीं अंकिता लोखंडे, गुस्से से आगबबूला हुए लोग बोले- बेकार औरत...
X

Ankita Lokhande

By Gopal Rao

Ankita Lokhande News: मुंबई। बिग बॉस 17 फेम अंकिता लोखंडे ने आज टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अंकिता बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अंकिता शो से बाहर आने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रही हैं। ऐसे में कई बार वो सोशल मीडिया पर अपने कई वीडियो के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आई हैं। बीते दिनों अंकिता अपने एक डांस वीडियो को लेकर ट्रोल हुई थीं, वहीं, अब अपने कपड़ों की वजह से। अंकिता, जिन कपड़ों में मंदिर गईं उसे देखकर फैंस काफी भड़क गए।

दरअसल, बीती शाम अंकिता लोखंडे मंदिर में भगवान के दर्शन करने पहुंचीं। यहां पर अंकिता को देखते ही पैपराजी ने घेर लिया। हालांकि, एक्ट्रेस ने पैपराजी को कोई पोज नहीं दिया, लेकिन उनका एक वीडियो विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता तेजी से अपनी कार की तरफ भागकर आती हैं और आगे वाली सीट में जाकर बैठ जाती हैं। इस दौरान वह बार-बार बोलती हैं, 'हट जाओ यार हट जाओ यार... जाने दो मंदिर आई हूं मैं।' इस दौरान अंकिता कैजुअल लुक में होती हैं। अंकिता ने ओवरसाइज टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहना होता है, जिसके साथ वह घरवाली चप्पल में होती हैं। अपने लुक को थोड़ा अट्रैक्टिव बनाने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को खोले रखा। देखिए वीडियो...

अंकिता लोखंडे का ये लुक लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। लोग अंकिता को मंदिर में निक्कर पहने पर बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने अंकिता को खरी खोटी सुनाते हुए बोला, 'इसकी दिमागी ट्रीटमेंट की जरूरत है।' दूसरे ने लिखा, 'शॉर्ट्स पहनकर मंदिर...' इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, 'मंदिर में ऐसे कपड़े पहनकर कौन आता है?' इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो लिख दिया, 'बिग बॉस के बाद तो अलग ही फीलिंग आने लगी है।' बता दें कि अंकिता लोखंडे जल्द ही एक कुकिंग शो में नजर आने वाली हैं। इस शो में अंकिता के साथ विक्की जैन भी दिखाई देंगे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story