npg
मनोरंजन

अनन्या पांडे ने एक वक्त पर किया 2 लड़कों को डेट? करण जौहर ने मां भावना के सामने खोली पोल,

अनन्या पांडे ने एक वक्त पर किया 2 लड़कों को डेट?  करण जौहर ने मां भावना के सामने खोली पोल,
X

मुंबई । कॉफी विद करण 7 के12 वे एपिसोड में भावना पांडे ,महीप कपूर और गौरी खान ने काफी इंट्रेस्टिंग बातें की। बातचीत के दौरान करण जौहर ने बताया की अनन्या पांडे एक टाइम पर दो लड़कों को डेट कर रही थी। यह बात सुनकर उनकी माँ भावना चौक गई हालांकि उन्होंने अपनी बेटी का साइड लेने की कोशिश की। बता दें की कुछ वक्त पहले ही अनन्या पांडे का ईशान खट्टर से ब्रेकअप हुआ हैं। वह और ईशान दोनों अलग अलग करण जौहर के शो पर आ चुके हैं ।

आर्यन को ये डेटिंग टिप्स देती हैं गौरी

कॉफी विद करण के रैपिड फायर राउंड से सिलेब्स काफी घबराते हैं क्युकी इसमें पूछे गए सवाल कॉन्ट्रोवर्शियल होते हैं और जवाब भी वैसे ही निकलकर आते हैं। करण ने गौरी से पूछा की वह अपनी बेटी सुहाना को क्या डेटिंग अडवाइस देना चाहेंगी? इस पर गौरी ने जवाब दिया,एक वक्त पर दो लड़को को डेट मत करो इस पर करण ने कहा की अच्छी एडवाइस हैं ।गौरी ने यह भी बताया की वह अपने बेटे आर्यन को बोलती हैं की जब तक शादी नहीं हो रहा ,वह जितनी चाहे लड़कियों को डेट कर सकता हैं लेकिन शादी के बाद फुलस्टॉप।

करण ने खोली अनन्या की पोल

इस पर भावना की ओर देखकर करण बोलते हैं ,मुझे की अनन्या ऐसा कर चुकी हैं इस पर हैरान होकर भावना बोलती हैं ,उसने ऐसा किया ? इस पर करण जवाब देता हैं ,हां मुझे लगता हैं की वह दो लोगो के बिच कन्फ्यूज्ड थी। इस पर भावना बोली ,नहीं वह दो लोग के बारे में सोच रही थी तो एक से ब्रेकअप कर लिया ।

आर्यन को पसंद करती हैं अनन्या

अनन्या पांडे जब कॉफी विद करण में आई थीं तो उनके साथ विजय देवरकोंडा थे। उस वक्त करण ने अनन्या से पूछा था कि ईशान से डेट करते वक्त तुम विजय के साथ भी डेट करने गई थीं। इस पर अनन्या ने जवाब दिया था, यह फ्रेंडली डेट थी। वहीं करण और अनन्या की बातचीत से ये भी हिंट मिली थी कि अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन को भी पसंद करती हैं।

Next Story