Begin typing your search above and press return to search.

Ananya Pandey Oops Moment: ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं अनन्या पांडे, हाथ से खींचने लगी ड्रेस... फैंस बोले- खींच खींचकर...

Ananya Pandey Oops Moment:  ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं अनन्या पांडे, हाथ से खींचने लगी ड्रेस... फैंस बोले- खींच खींचकर...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अक्सर सोशल मीडिया के चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई हैं. फिल्म को दर्शकों से मिक्सड रिस्पॉन्स मिला है. अच्छी ओपनिंग के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फीकी कमाई करती नजर आ रही है. इस दौरान एक्ट्रेस अनन्या का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पैपराजी के सामने अनन्या पांडे हुईं Oops Moment का शिकार हो जाती हैं.

दरअसल, बॉलीवुड की गर्ल नेक्स्ट डोर एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी कुछ ऐसे ही पलों का शिकार हुई हैं. कभी उन्हें बॉटम पैंट और स्कर्ट को खींचते देखा गया, तो कभी टॉप को संभालते हुए स्पॉट हुई हैं. अनन्या पांडे आज की जनरेशन की स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. हालांकि ऐसे पल एक्ट्रेसेज की लाइफ में आते ही रहते हैं, लेकिन कई बार इन्हीं मोमेंट्स की वजह से शर्मिंदगी भी उठानी पड़ जाती है. वीडियो देखिए एक्ट्रेस अनन्या पांडे पैपराजी के सामने कहा- कहा Oops Moment का शिकार हुई है.

फिल्म लाइगर के प्रमोशनल इवेंट के दौरान अनन्या पांडे ने हाई थाई स्लिट ड्रेस कैरी की थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. लेकिन वो इन कपड़ों की वजह से ही ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो गईं. अनन्या अपनी स्कर्ट को कई बार नीचे खींच कर ठीक करती हुई नजर आईं. चलते-चलते अनन्या की ड्रेस ऊपर हो रही थी.

फिल्म लाइगर के ही इसी प्रमोशनल इवेंट के दौरान स्टेज पर बातचीत करते हुए अनन्या एक बार फिर एम्बैरेसमेंट का शिकार होने वाली थी. लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा अपनी को-स्टार अनन्या पांडे के साथ प्रेस को एड्रेस कर रहे थे. इस वक्त एक्ट्रेस ने वही हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनी थी. जिसमें एक्टर ने सावधानी से एक्ट्रेस की चेयर अपनी ओर मोड़ते हुए अदाकारा को ऊप्स मूमेंट से बचा लिया था.

अनन्या ने गहराइयां फिल्म के इवेंट के लिए वाइड-कट पैंट के साथ बिकिनी टॉप को चुना. पैपराजी को फोटोज देते हुए तेज हवाओं ने अनन्या को काफी मुश्किल में डाल दिया था. अनन्या को अपनी टॉप को संभालना पड़ रहा था. इस दौरान उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी भी मौजूद थे. अनन्या के रेस्क्यू में तुरंत उन्होंने अपना जैकेट निकाल कर एक्ट्रेस को पहना दिया.

गहराइयां फिल्म के प्रमोशन के ही दौरान का एक और किस्सा है. जब अनन्या पांडे रेड कलर की मिनी ड्रेस में पैपराजी को स्पॉट हुईं. वैसे तो अनन्या रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन वो ड्रेस इतनी शॉर्ट थी कि अनन्या को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. अनन्या को बचाने के लिए यहां कोई को-स्टार मौजूद नहीं था. लोग अनन्या के इस वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं और कई लोग तो एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ड्रेस को एडजस्ट करने के लिए कितना स्ट्रगल कर रही है बेचारी'. एक यूजर का कमेंट आया कि, 'ढकना पड़े तो कपड़े ऐसे पहनती क्यों है'. वहीं एक ने लिखा कि, 'बहुत ठंड है जैकेट भिजवाऊ क्या. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'ऐसे कपड़े पहने ही क्यों. जिसे खींच खींच कर और लंबा करना पड़े'.

अनन्या कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. इससे पहले भी जब उन्हें डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट कराना था, तो वो डेनिम शॉर्ट्स पहन कर उनके ऑफिस पहुंचीं थीं. ये शॉर्ट्स इतने शॉर्ट थे कि अनन्या को बार बार इन्हें पीछे से खींचना पड़ा रहा था. अनन्या ऐसा करती पैपराजी के कैमरे में स्पॉट हो गई थीं.

ये तो सिर्फ हाल के कुछ मोमेंट थे, जो हमने आपको बताए. इसके अलावा भी अनन्या पति पत्नी और वो के इवेंट में ऊप्स मोमेंट का शिकार होते होते बची हैं. कई बार किसी को-स्टार ने अनन्या की हेल्प की तो कई बार अनन्या खुद सतर्क हो गईं. लेकिन कहना पड़ेगा कि अनन्या को अपनी फैशन च्वॉइस पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है.


Next Story