Begin typing your search above and press return to search.

Ananya Pandey News: अनन्या पांडे ने अपना हॉलिडे एल्बम किया जारी, कहा, 'यह रीबूट का समय था...

Ananya Pandey News: अनन्या पांडे ने अपना हॉलिडे एल्बम किया जारी, कहा, यह रीबूट का समय था...
X
By Gopal Rao

मुंबई। एक्ट्रेस अनन्या पांडे, जो नए साल का जश्न मनाने के लिए यूके में थीं, ने शुक्रवार को अपना हॉलिडे एल्बम जारी किया। अनन्या अपने कथित बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ छुट्टियां मनाने गई थीं। एक वायरल तस्वीर में दोनों यूके में आइस स्केटिंग का आनंद लेते दिख रहे हैं। अनन्या ने अपने हॉलिडे एल्बम में आदित्य की फोटो शेयर नहीं की। एक तस्वीर में अनन्या ने लंदन की झीलों और पक्षियों की फोटो शेयर की हैं। दूसरे स्नैप में अनन्या को लंदन के फूड्स का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। इसमें खूबसूरती से सजाए गए क्रिसमस ट्री, दिल के शेप की चॉकलेट की भी झलक है।


एक तस्वीर में 25 वर्षीय अभिनेत्री को आइस-स्केटिंग का आनंद लेते हुए भी दिखाया गया है। पोस्ट पर लंदन का जियोटैग दिया गया और कैप्शन में लिखा, ''मुझे पता है कि मुझे थोड़ी देर हो गई है, लेकिन जैसा कि अहाना ने 'खो गए हम कहां' के अंत में कहा था, यह रीबूट का समय है और हर साल कुछ संकल्प लेकर हम खुद को बदलने की कोशिश करते हैं, लेकिन इस साल मुझे उम्मीद है कि आप पूरी तरह से अपने जैसे हो सकते हैं।'' अनन्या हाल ही में रिलीज हुए ड्रामा 'खो गए हम कहां' में अहाना के अपने किरदार का जिक्र कर रही थीं। अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी हैं।

फिल्म तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो सोशल मीडिया के दबाव के बावजूद अपने लक्ष्य और रिश्तों को आगे बढ़ाते हैं। फैंस ने कमेंट में पूछा, "तो, कैमरा मैन आदित्य हैं?" एक्ट्रेस की अगली फिल्म 'कंट्रोल' और सी. शंकरन नायर की अनकही कहानी है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story