Begin typing your search above and press return to search.

Ananya Pandey Christmas: नए घर में दोस्तों संग अनन्या पांडे ने मनाया क्रिसमस, खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दिखाई झलक...

Ananya Pandey Christmas: नए घर में दोस्तों संग अनन्या पांडे ने मनाया क्रिसमस, खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दिखाई झलक...
X
By Gopal Rao

Ananya Pandey Christmas: मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों क्रिसमस की धूम देखने को मिल रही है। आज 25 दिसंबर को देश भर में यह फेस्टिवल सेलिब्रेट किया जाएगा। हाल ही में अपने 'सपनों का घर' खरीदने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे ने दोस्तों के साथ क्रिसमस पार्टी की एक झलक साझा की। उन्‍होंने कहा कि वह इससे ज्यादा शुक्रगुजार नहीं हो सकतीं।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर 24.6 मिलियन फॉलोअर्स वाली अनन्या ने छुट्टियों की एक झलक दी। उन्हें गुलाबी स्वेटर और क्रिसमस हेडबैंड पहने देखा जा सकता है। 'खाली पीली' फेम अभिनेत्री ने खूबसूरती से सजाए गए क्रिसमस ट्री, क्रिसमस व्यंजनों से भरी मेज, केक और एक छोटे सांता की तस्वीर शेयर की। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "मेरे घर पर पहला क्रिसमस, सीक्रेट सांता, ढेर सारा खाना और मेरे सबसे पुराने दोस्तों के साथ हंसी-मजाक, मैं इससे ज्यादा शुक्रगुजार नहीं हो सकती।"

एक्ट्रेस का घर सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी और डिजाइनर गौरी खान ने डिजाइन किया है। अनन्या वर्तमान में 'खो गए हम कहां' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसका प्रीमियर 26 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर होगा। इसका निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है, और इसमें सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी हैं। उनके पास विक्रम आदित्य मोटवाने की फिल्म और वेब सीरीज 'कॉल मी बे' भी है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story