Begin typing your search above and press return to search.

Ananya Pandey Christmas: अनन्या पांडे ने अपने नए घर में की क्रिसमस की तैयारी, शेयर की फोटोज...

Ananya Pandey Christmas: अनन्या पांडे ने अपने नए घर में की क्रिसमस की तैयारी, शेयर की फोटोज...
X
By Gopal Rao

Ananya Pandey Christmas: मुंबई। बॉलीवुड दीवा अनन्या पांडे, जिन्होंने हाल ही में अपना नया 'सपनों का घर' खरीदा है, ने अब अपनी क्रिसमस की तैयारी की एक झलक साझा की है। इंस्टाग्राम पर 24.6 मिलियन फॉलोअर्स वाली अनन्या ने एक सजाए हुए क्रिसमस ट्री की तस्वीर साझा की। उन्होंने बॉबी हेल्म्स द्वारा गाए गाने 'जिंगल बेल रॉक' का म्यूजिक भी ऐड किया।


फोटो का कैप्शन था: "मेरे नए घर में पहला क्रिसमस।" 'गहराइयां' एक्ट्रेस का घर सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी और डिजाइनर गौरी खान ने डिजाइन किया है। इससे पहले, अनन्या ने अपने नए घर को डिजाइन करने के लिए गौरी को धन्यवाद दिया था और गौरी के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं। अनन्या और गौरी के बीच पहले से ही एक विशेष बंधन है। अनन्या गौरी की बेटी सुहाना खान की अच्छी दोस्त हैं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, अनन्या वर्तमान में 'खो गए हम कहां' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसका प्रीमियर 26 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर होगा। कमिंग ऑफ एज ड्रामा का निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है, और इसमें सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी हैं। उनके पास विक्रम आदित्य मोटवाने की अनाम फिल्म और वेब श्रृंखला 'कॉल मी बे' भी है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story