Begin typing your search above and press return to search.

Ananya Pandey Birthday: 25वां जन्मदिन मना रही हैं अनन्या पांडे, करीना, सारा ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं...

Ananya Pandey Birthday: 25वां जन्मदिन मना रही हैं अनन्या पांडे, करीना, सारा ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं...
X
By Gopal Rao

Ananya Pandey Birthday: मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे आज सोमवार को अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर अभिनेत्री करीना कपूर खान और सारा अली खान ने अनन्या को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

अनन्या ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ 2019 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से की थी। बाद में उन्होंने 'पति, पत्नी और वो', 'खाली पीली', 'गहराइयां', 'लाइगर' आदि फिल्में की। अभिनेत्री अभिनेता चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी हैं। करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अनन्या की एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की, जिसमें वह हॉटनेस दिखाती नजर आ रही हैं।

फोटो के साथ, करीना ने लिखा, "सबसे प्यारी और सबसे खूबसूरत को जन्मदिन की शुभकामनाएं... अनन्या को ढेर सारा प्यार।'' सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बेस्टी अनन्या के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरों का एक कोलाज भी डाला। सारा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हमेशा ईमानदार, वास्तविक और सच्चे बने रहने के लिए धन्यवाद, जब भी मैं आपको किसी भी चीज के लिए बुलाती हूं तो आप सबसे अच्छे, मजेदार और गर्मजोशी से भरे लोगों में से एक होते हैं, जिन्हें मैं जानती हूं, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।'' अनन्या की अगली फिल्म 'खो गए हम कहां', 'कंट्रोल' और 'शंकरा' है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story