Begin typing your search above and press return to search.

Ananya Panday News: अनन्या पांडे को नहीं है कैट फाइट का डर, बिंदास करती हैं दो हीरोइनों वाली फिल्में, कैट फाइट पर कहा ये...

Ananya Panday News: अनन्या पांडे को नहीं है कैट फाइट का डर, बिंदास करती हैं दो हीरोइनों वाली फिल्में, कैट फाइट पर कहा ये...
X
By Divya Singh

Ananya Panday News: मुंबई। जहां बाॅलीवुड की बाकी हसीनाएं फिल्म में दूसरी एक्ट्रेस की मौजूदगी पसंद नहीं करतीं, वहीं अनन्या पांडे को ऐसा कोई टेंशन नहीं हैं।उन्होंने कहा कि मुझे तो 'कैट फाइट' जैसी कोई बात नज़र नहीं आती। अपनी हालिया फिल्म 'खो गए हम कहां' को आलिया भट्ट, कृति सेनन आदि से मिली तारीफ से बेहद उत्साहित अनन्या ने कहा कि बाॅलीवुड में दूसरी हीरोइनों की तरफ से तारीफ और सपोर्ट की कमी नहीं है। खींचतान, कैट फाइट...ये सब बनी-बनाई बातें हैं।

अनन्या पांडे की हाल ही में आई फिल्म "खो गए हम कहां" को अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। अनन्या ने फिल्म में अहाना के कैरेक्टर को जिस तरह से प्ले किया है, उसकी भी काफी तारीफ़ हो रही है। अनन्या और बाकी टीम फिल्म को मिली अच्छी रिपोर्ट से काफी खुश हैं। यही नहीं आलिया भट्ट और मृणाल ठाकुर ने तो खुद फोन लगाकर अनन्या की तारीफ की। वहीं कृति ने उन्हें मैसेज करके बधाई दी। अनन्या इससे बेहद खुश हैं।

अनन्या ने कहा "मैंने कई दो हीरोइनों वाली फिल्में की हैं। जैसे मैंने तारा सुतारिया के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'. भूमि पेडनेकर के साथ 'पति पत्नी और वो', दीपिका पादुकोण के साथ 'गहराइयां' की। और उन सभी हीरोइनों के साथ काम करने के मेरे पास अद्भुत अनुभव हैं। और मुझे ऐसी फिल्में करने से कोई परेशानी नहीं है।... कैट फाइट बाहरी धारणा हो सकती है क्योंकि मुझे तो समकालीन एक्टर्स से अच्छा सपोर्ट मिला है।"

बता दें कि 'फिल्म खो गए हम कहां' में अनन्या सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ नजर आई हैं और फिल्म ने काफी प्रशंसा बटोरी है। फिल्म का निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है और निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है।

Divya Singh

दिव्या सिंह। समाजशास्त्र में एमफिल करने के बाद दैनिक भास्कर पत्रकारिता अकादमी, भोपाल से पत्रकारिता की शिक्षा ग्रहण की। दैनिक भास्कर एवं जनसत्ता के साथ विभिन्न प्रकाशन संस्थानों में कार्य का अनुभव। देश के कई समाचार पत्रों में स्वतंत्र लेखन। कहानी और कविताएं लिखने का शौक है। विगत डेढ़ साल से NPG न्यूज में कार्यरत।

Read MoreRead Less

Next Story