Begin typing your search above and press return to search.

Ananya Panday Latest News अनन्या पांडे एक बार फिर आई सुर्खियों में, जानिए क्यों है प्राउड मोमेंट

Ananya Panday Latest News ड्रीम गर्ल टू एक्ट्रैस अनन्या पांडे सुर्खियों में है। वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। लेकिन इस बार काम की वजह से अनन्या पांडे सुर्खियों में है

Ananya Panday Latest News  अनन्या पांडे एक बार फिर आई सुर्खियों में, जानिए क्यों है प्राउड मोमेंट
X
By Shanti Suman

Ananya Panday Latest News : आजकल ड्रीम गर्ल टू एक्ट्रैस अनन्या पांडे सुर्खियों में है। वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। लेकिन इस बार काम की वजह से अनन्या पांडे सुर्खियों में है।बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से कदम रखने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। खबर है कि अनन्या पांडे एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। अनन्या और आदित्य ने अपने रिश्ते को मीडिया के सामने कभी कबूल नहीं किया है, लेकिन दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ इवेंट्स और वेकेशन पर जाते देखा जाता है। इसके अलावा, दोनों को कई बार डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया है। इन सबके अलावा अनन्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर भी ध्यान दे रही हैं। इस बीच अब खबर आ रही है कि अनन्या पांडे रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

'रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' को रिप्रेजेंट करेंगी

अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म 'खो गए हम कहां' की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एलान किया गया था कि अनन्या, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव की यह फिल्म सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी पर दस्तक देगी। फिल्म की चर्चा अभी खत्म भी नहीं हुई थी कि अनन्या एक खबर के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, खबर है कि बॉलीवुड का उभरती सितारा माने जाने वाली अनन्या पांडे जेद्दा में मशहूर 'रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। यह फेस्टिवल सिनेमा में विविधता को मनाता है।

अनन्या पांडे सिर्फ रेड सी फिल्म फेस्टिवल के अलावा वैनिटी फेयर के वुमेन इन सिनेमा फोरम में भी भाग लेंगी। जेद्दा में आयोजित किए जा रहे रेड सी फिल्म फेस्टिवल में यह सम्मान मिलने पर आभार व्यक्त करते हुए अभिनेत्री ने कहा, 'रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल जैसे प्रतिष्ठित उत्सव का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। इस मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए गर्व का क्षण है।' अनन्या पांडे का फिल्म फेस्टिवल में भाग लेना निश्चित रूप से भारतीय सिनेमा के बढ़ते वैश्विक प्रभाव और इंडस्ट्री के भीतर की प्रतिभा को उजागर करेगी। यह अनन्या पांडे के साथ ही देश के लिए भी गौरव की बात है।

'रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' चलेगा 10 दिन

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' का आयोजन तीसरी बार किया जा रहा है। 10 दिनों तक चलने वाला इस फेस्टिवल में फिल्म निर्माण की दुनिया में सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय और क्षेत्रीय प्रतिभाओं का जश्न मनाने के लिए फिल्म निर्माता, सिनेमा प्रेमी और विशेषज्ञ साथ आते हैं। आपको बता दें, अनन्या पांडे के अलावा 'रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में रणवीर सिंह का भी जलवा देखने को मिला है। दरअसल, अभिनेता को हाल ही में इस फेस्टिवल में सम्मानित किया गया है। सिनेमा में उनके शानदार योगदान के लिए उन्हें हॉलीवुड आइकन शेरोन स्टोन से पुरस्कार मिला।

अनन्या पांडे अभी हाल में आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में थी, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इसे दर्शकों और समीक्षकों से खूब प्यार मिला था। अब जल्द ही अभिनत्री आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'खो गए हम कहां' में नजर आएंगी। अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल 26 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है और इसे नेटफ्लिक्स रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही अक्सर आदित्य रॉय कपूर के साथ स्पॉटहोती है, लेकिन ्भी तक दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिसियल नहीं किया है।

Next Story