Begin typing your search above and press return to search.

Ananya Panday-Aditya Skating: 13 साल बड़े बॉयफ्रेंड का हाथ पकड़े अनन्या ने की स्केटिंग, विदेश में छुट्टियां मना एक्ट्रेस का फोटो आया सामने...

Ananya Panday-Aditya Skating: 13 साल बड़े बॉयफ्रेंड का हाथ पकड़े अनन्या ने की स्केटिंग, विदेश में छुट्टियां मना एक्ट्रेस का फोटो आया सामने...
X
By Gopal Rao

Ananya Panday-Aditya Skating: मुंबई। बॉलीवुड जोड़ी अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने नए साल का जश्‍न विदेश में मनाया। एक ताजा तस्‍वीर में दोनों को यूके में आइस स्केटिंग का आनंद लेते हुए देखा गया। उनकी आउटिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। तस्वीर में अनन्या को पैंट और स्वेटर के ऊपर काले रंग का ट्रेंच कोट पहने देखा जा सकता है। आदित्य ने डेनिम, एक काली पफर जैकेट और एक ग्रे बीनी पहनी हुई थी। उन्हें बर्फ पर संतुलन बनाने में मदद करने के लिए अनन्या को पीछे से पकड़ते हुए देखा जा सकता है।


नए साल के जश्न के बाद दोनों फिलहाल मुंबई वापस आ गए हैं। इससे पहले, शो के होस्ट करण जौहर ने स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' में आदित्य और अनन्या दोनों से उनके रिश्ते के बारे में पूछा था। आदित्य के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा कि वह अनन्या 'कोय' कपूर हैं। बाद में, करण ने आदित्य से अनन्या की टिप्पणी के बारे में पूछा। उन्होंने पूछा, "तो, यह अफवाह है, आप अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं।" इस पर आदित्य ने जवाब दिया, "मुझसे कोई रहस्य मत पूछो, मैं कोई झूठ नहीं बोलूंगा"। इसके बाद करण ने उनसे पूछा, "लेकिन, उन्होंने कहा कि वह अनन्या 'कोय' कपूर हैं।" अभिनेता ने कहा, "मैं अब आदित्य 'जॉय' कपूर हूं।" करण ने फिर पूछा, "हां, आपका मतलब है कि आप सिचुएशनशिप से खुश हैं।" आदित्य ने जवाब दिया, "हां, मैं काफी खुश हूं।"

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story