Begin typing your search above and press return to search.

Amrapali Dubey-Nirahua: निरहुआ को छोड़ आम्रपाली दुबे ने इस एक्टर संग लिए सात फेरे! दिनेश लाल भी आए नजर, देखिए फोटो...

Amrapali Dubey-Nirahua: निरहुआ को छोड़ आम्रपाली दुबे ने इस एक्टर संग लिए सात फेरे! दिनेश लाल भी आए नजर, देखिए फोटो...

Amrapali Dubey-Nirahua: निरहुआ को छोड़ आम्रपाली दुबे ने इस एक्टर संग लिए सात फेरे! दिनेश लाल भी आए नजर, देखिए फोटो...
X
By Gopal Rao

Amrapali Dubey-Nirahua: मुंबई। भाजपा सांसद और जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और सुपर हॉट आम्रपाली दुबे का साथ उनके फैंस को बेहद पसंद आता है, लेकिन एक वायरल तस्वीर उनके फैंस का दिल तोड़ने वाली है और उन लोगों को भी शॉक देने वाली है। जिन्होंने अब तक अक्सर निरहुआ और आम्रपाली को साथ में देखा है। इस वायरल तस्वीर को देखने के आपको भी 440 वोल्ट का झटका लगेगा।


दरअसल, वायरल तस्वीर उन लोगों को भी हैरत में डालने वाला है, जो अक्सर निरहुआ और आम्रपाली को साथ में देखा है। इस वायरल तस्वीर में आम्रपाली दुबे, विकास मिश्रा के साथ फेरे लेते नज़र आई हैं। इस दौरान खुद निरहुआ भी मौजूद रहे, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। लेकिन हम आपको बता दे रहे हैं कि यह तस्वीर उनकी आने वाली भोजपुरी फिल्म "एक नई सुबह" के सेट की है, जहां फिल्म का भव्य मुहूर्त पूजा- अर्चना के साथ विधिवत रूप से किया गया। जयेश इंटरनेशनल फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का मुहूर्त आजमगढ़ शहर के नजदीक एकरामपुर गांव में किया गया। मुहूर्त के साथ शूटिंग में पहुंचे सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ जनपद में हमने एक रिकॉर्ड कायम किया है। 1 साल के अंदर 22 नई फिल्मों की शूटिंग हुई है, जो कि एक रिकॉर्ड है, जिसके माध्यम से हम लोगों को छोटा-मोटा रोजगार भी देते हैं और कमाने का मौका भी देते हैं।


बता दें कि स्टेज पर छोटे-मोटे रोल देकर उनके प्रतिभा को लोगों के बीच दिखाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में विकास मिश्रा जैसे कलाकारों को मौक़ा मिला है, वे बेहद प्रतिभाशाली हैं और आम्रपाली दुबे के साथ नज़र आने वाले हैं। ये देखने लायक होगा, इस फिल्म के लिए पूरी टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं। इस अवसर पर सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ, फिल्म के मुख्य अभिनेता विकास मिश्रा, भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे अन्य कलाकार गिरीश शर्मा, गौरव कुमार झा, आयुष शर्मा, चंद्रकांत यादव, प्राची सिंह, रुचि, परी सिंघानिया, सुनीता, अनीता और इस फिल्म के डायरेक्टर रामवृक्ष गोंड एवं प्रोड्यूसर आनंद सीताराम जाधव और डीओपी रॉकी सक्सेना मौजूद रहे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story