Begin typing your search above and press return to search.

अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी?.. फैंस हुए परेशान, कमेंट में पूछा- सर आपकी तबीयत तो... जानिए

अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी?.. फैंस हुए परेशान, कमेंट में पूछा- सर आपकी तबीयत तो... जानिए
X
By NPG News

मुंबई 28 फरवरी 2022 I बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की उम्र तकरीबन 80 साल हो चुकी है। अभिनेता उम्र के इस पड़ाव पर भी लगातार काम करते रहते हैं। रिपोर्ट्स की माने तो महानायक तकरीबन 12-12 घटों तक लगातार काम करते हैं। ऐसे में उनके प्रशंसकों उनके सेहत के लिए काफी चिंतित रहते हैं। अब अभिनेता ने एक अजीब ट्वीट करके अपने फैंस की चिंता बढ़ा दी है। अमिताभ बच्चन ने रविवार रात को एक ट्वीट कर लिखा कि 'दिल की धड़कनें तेज हो रही हैं। घबराहट हो रही है। उम्मीद है सब ठीक होगा।'

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, हार्ट पम्पिंग, चिंतित.. और आशा. इस ट्वीट को बिग बी ने देर रात ट्वीट किया था, जिसके बाद ये आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. यूजर्स इसपर रिएक्ट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना. एक अन्य ने लिखा, सर आपकी तबीयत तो ठीक है ना. कई यूजर्स ने पूछा, उनकी तबीयत ठीक नहीं. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है और इसे लेकर फैंस काफी उत्साहित है. मूवी में बिग बी एक रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर का रोल निभा रहे है. फिल्म का निर्देशन मराठी निर्देशक नागराज मंजुले ने किया है.

पिछले दिनों अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 13 को लेकर चर्चा में थे. शो में कई बड़े सेलेब्स आए थे, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान उनकी बेटी श्वेता और नातिन नव्या नवेली नंदा ने खींचा था. पहली बार दोनों शो में साथ में आई थी. ये एपिसोड काफी मजेदार औऱ दिलचस्प था. दर्शकों ने भी इस एपिसोड को काफी एंजॉय किया था. फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन 'रनवे 34', 'Uyarndha Manithan', 'गुड बाय', 'ऊंचाई', 'प्रोजेक्ट के' और 'बटरफ्लाई' जैसी फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे है. इसके अलावा उनकी मूवी ब्रह्मास्त्र भी काफी चर्चा में है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर, मौनी रॉय भी हैं.

Next Story