Begin typing your search above and press return to search.

अमिताभ बच्चन का उड़ा मजाक तो भड़क उठे अभिषेक!, बीच में छोड़ा शो...कहा- मैं बेवकूफ हूं, थोड़ी इज्जत दें'...

अमिताभ बच्चन का उड़ा मजाक तो भड़क उठे अभिषेक!, बीच में छोड़ा शो...कहा- मैं बेवकूफ हूं, थोड़ी इज्जत दें...
X

Case To Banata Hai

By NPG News

मुंबई I अमेजन मिनी टीवी के शो 'केस तो बनता है' के क्लिप्स अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। जहां शो की जज कुश कपिला और वकील रितेश देशमुख और वरुण शर्मा सेलेब्स के साथ मस्ती मजाक करते नजर आते हैं। हालांकि इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जहां अभिषेक बच्चन, पिता अमिताभ बच्चन पर सुनाए गए एक जोक की वजह से गुस्सा हो जाते हैं। एक्टर-कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी अपने जोक के बाद अभिषेक को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन जूनियर बच्चन नहीं सुनते और शो छोड़कर चल देते हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर अमेजन मिनी टीवी के शो 'केस तो बनता है' का एक क्लिप सामने आया है। इस क्लिप में दिख रहा है कि एक्टर-कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी के अमिताभ बच्चन पर कहे गए एक जोक के बाद अभिषेक बच्चन को गुस्सा आ जाता है और वो शूटिंग रोककर मेकर्स को बुलाते हैं। ये देखकर कुशा कपिला और रितेश देशमुख भी हैरान रह जाते हैं। वीडियो में अभिषेक मेकर्स से कहते दिखते हैं, 'मैं बेवकूफ नहीं हूं... ये ज्यादा हो रहा है, मेरे लिए जो कहना है कहो, मैं समझता हूं। लेकिन पैरेंट्स पर नहीं। मुझ तक जोक रख लेना, पिताजी को लेकर मैं थोड़ा सेंसटिव हो जाता हूं। वो मेरे पिता हैं, मुझे अच्छा नहीं लगता।' देखिए वीडियो...

इस वीडियो में आगे दिखते हैं कि परितोष, अभिषेक बच्चन के गुस्से को शांत करने की काफी कोशिश करते हैं। इसके बावजूद अभिषेक कहते हैं, 'थोड़ी इज्जत देनी चाहिए, कॉमेडी के दायरे में इतना भी नहीं करना चाहिए, हम लोग आजकल बह जाते हैं।' शो के मेकर्स से लेकर स्टार्स हर कोई उन्हें समझाने की कोशिश करता है, लेकिन वो शूट छोड़कर चले जाते हैं। इस बात से सभी काफी परेशान नजर आते हैं। अब इस बात से पर्दा नहीं उठा है कि क्या वाकई सच में जूनियर बच्चन नाराज हुए हैं या फिर ये कोई प्रैंक है।

Next Story