Begin typing your search above and press return to search.

Amanda Bynes: सड़कों पर बिना कपड़ों के घूमती दिखी ये एक्ट्रेस, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश...

सड़कों पर बिना कपड़ों के घूमती दिखी ये एक्ट्रेस, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश...

Amanda Bynes: सड़कों पर बिना कपड़ों के घूमती दिखी ये एक्ट्रेस, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश...
X

अमांडा बायंस

By NPG News

मुंबई I फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत तक सभी के दिलों पर राज करने वाले कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने फैंस के दिलों पर राज तो किया, लेकिन आज उनकी हालत बेहद खराब है। आज हम आपको एक ऐसी ही अभनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी हालत बद से बदत्तर हो गई है। कुछ दिनों पहले ही ये खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस को सड़क पर बिना कपड़ों के घूमते देखा गया।


मीडिया खबर के मुताबिक, अमेरिकन की हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा बायंस पिछले कुछ सालों से एक बुरे दौर से गुजर रही हैं। कैलिफोर्निया की रहने वाली एक्ट्रेस को मानसिक इलाज के लिए भेज दिया गया है। आई विटनेस के मुताबिक हाल ही में अमांडा बायंस लॉस एंजेलिस की सड़कों पर नग्न अवस्था में घूमती दिखाई दी थीं।


उन्होंने बीच सड़क पहले एक कार को रोका और ड्राइवर को अपने बारे में बताने लगीं। इसके बाद जैसे ही एक्ट्रेस को रियलाइज हुआ वो सड़क पर न्यूड खड़ी हैं, उन्होंने 911 महिला हेल्पलाइन को कॉल मिलाया। अमांडा को तुरंत पुलिस स्टेशन ले जाया गया। जहां तत्काल प्रभाव से उन्हें 72 घंटों के लिए साइकियाट्रिक कस्टडी में भेज दिया गया।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमांडा कुछ समय से अपनी दवाईयां नहीं ले रही थीं। एक रिपोर्ट को माने तो, अमांडा अभी अस्पताल में भर्ती हैं। वहां कुछ दिन के लिए एडमिट रखा जाएगा और उनका ट्रीटमेंट किया जाएगा।


रिपोर्ट में आया है कि अमांडा को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। सड़क पर घूमने के दौरान उनके साथ कोई घटना नहीं घटी है। लेकिन जिस एरिया में वो पाई गई थीं, उनके साथ कुछ भी बुरा हो सकता था।


अमांडा को एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है। Nickelodeon sketch comedy की सीरीज All That से उन्हें फेम मिला। इसके बाद वो द अमांडा शो में भी नजर आई थीं। अमांडा को दो यंग आर्टिस्ट अवॉर्ड्स से भी नवाजा जा चुका है। हालांकि अमांडा ने कई फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस अपना परफ्यूम ब्रांड भी लॉन्च करने वाली थीं।




Next Story