Begin typing your search above and press return to search.

Amala Paul Pregnancy: एक्ट्रेस अमला पॉल ने की प्रेग्नेंसी का ऐलान, बेबी बंप के साथ कराया बोल्ड फोटोशूट, हैरान फैंस बोले...

Amala Paul Pregnancy: एक्ट्रेस अमला पॉल ने की प्रेग्नेंसी का ऐलान, बेबी बंप के साथ कराया बोल्ड फोटोशूट, हैरान फैंस बोले...
X
By Gopal Rao

Amala Paul Pregnancy: मुंबई। साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस अमला पॉल और उनके पति जगत देसाई ने घोषणा की है कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की। कपल ने नवंबर 2023 में केरल के कोच्चि में शादी की थी।

दरअसल, एक्ट्रेस अमला पॉल की पहली शादी डायरेक्टर ए.एल. विजय से हुई थी और 2017 में उनका तलाक हो गया। अमला, जिनके 5.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने इंस्टाग्राम पर अपने मैटरनिटी शूट की कुछ तस्वीरें साझा कीं।

तस्वीरों में वह रेड हॉल्टर नेक क्रॉप टॉप और मैचिंग थाई-हाई स्लिट स्कर्ट में नजर आ रही हैं। अमला बीच पर पोज देते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। पोस्ट को कैप्शन दिया गया, "हम जल्द ही एक और एक से तीन होने वाले हैं!" एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने पोस्ट पर कमेंट किया और कहा: "आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई...ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद।" फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने कमेंट किया, "बधाई हो" वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने मलयालम फिल्म 'नीलाथमारा' से एक्टिंग की शुरुआत की। उन्हें अब से पहले 'भोला' में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म 'आदुजीविथम' और 'द्विज' पाइपलाइन में हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story