Begin typing your search above and press return to search.

Alia-Ranbir Ki Beti: आलिया-रणबीर की बेटी की पहली फ़ोटो आई सामने, नीली आंख और वाइट फ्रॉक में लग रही बेहद क्यूट, फैन्स बोले-दादा की तरह...

Alia-Ranbir Ki Beti: आलिया-रणबीर की बेटी की पहली फ़ोटो आई सामने, नीली आंख और वाइट फ्रॉक में लग रही बेहद क्यूट, फैन्स बोले-दादा की तरह...
X
By Gopal Rao

Alia-Ranbir Ki Beti: मुंबई। बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने क्रिसमस के मौके पर पहली बार अपनी बेटी राहा की झलक दिखाई। उन्‍होंने अपनी नन्ही बेटी राहा के साथ पोज देकर फैंस को तोहफा दिया।

क्रिसमस ब्रंच के लिए कपूर परिवार की पार्टी में, आलिया और रणबीर ने राहा के साथ पोज दिया, जिससे प्रशंसक उनकी बच्ची की क्यूटनेस से आश्चर्यचकित रह गए। इसमें कोई संदेह नहीं है कि राहा सुंदर नीली आंखों के साथ आलिया जैसी लगती है, लेकिन उसके चेहरे पर उसके दादा और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के मजबूत संकेत भी मिलते हैं।

बच्ची ने सफेद क्रिसमस स्वेटर और हल्के गुलाबी रंग की ट्यूल स्कर्ट पहन रखी थी। उसका पहनावा रेड बेलीज और सफेद मोजों के साथ पूरा हुआ। उसके बाल दो छोटी पोनीटेल में बंधे थे।

अपनी बेटी को कैमरे के सामने लाने से पहले, रणबीर को पपराजी से बात करते हुए देखा जा सकता है और वह कहते हैं।

“अच्छा भईलोग.. हम लोग राहा को फोटो के लिए ला रहे हैं तो ज्यादा चिल्लाना मत।” रणबीर ने काली टी शर्ट, मैचिंग पैंट और काली डेनिम जैकेट पहनी हुई थी, जबकि आलिया बेल स्लीव्स वाली फ्लोरल लाल और काली शॉर्ट ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने रेड हील्स और क्रिसमस हेडबैंड के साथ लुक को पूरा किया।

राहा का वीडियो वायरल होते ही फैन्स ने लिखा, 'फीचर्स में पूरी कपूर', 'खानदानी नीली आंखें'। एक यूजर ने लिखा, "बेबी करीना कपूर", दूसरे ने कहा, "अपने दादा की तरह दिखती है"। कपूर परिवार की क्रिसमस पार्टी में शामिल होने वाले अन्य लोग "द आर्चीज" अभिनेता अगस्त्य नंदा और उनकी बहन नव्या नवेली नंदा थे।

रणबीर की चचेरी बहन करिश्मा कपूर अपनी बेटी और बेटे के साथ पार्टी में पहुंचीं। आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल, 2022 को मुंबई में अपने आवास पर पारंपरिक हिंदू तरीके में शादी की थी। नवंबर 2022 में उन्होंने अपनी बेटी राहा को जन्म दिया।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story