Begin typing your search above and press return to search.

Alia-Bobby Deol: रणबीर के बाद अब आलिया संग बॉबी देओल की होगी तगड़ी लड़ाई, इस फिल्म में करेंगी धुआंधार एक्शन...

Alia-Bobby Deol: रणबीर के बाद अब आलिया संग बॉबी देओल की होगी तगड़ी लड़ाई, इस फिल्म में करेंगी धुआंधार एक्शन...

Alia-Bobby Deol: रणबीर के बाद अब आलिया संग बॉबी देओल की होगी तगड़ी लड़ाई, इस फिल्म में करेंगी धुआंधार एक्शन...
X
By Gopal Rao

Alia-Bobby Deol: मुंबई। रणबीर कपूर और बॉबी देओल को फिल्म 'एनिमल' में गुत्थमगुत्था होते जब जनता ने देखा था। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने जिस धांसू स्टाइल में इन दोनों एक्टर्स का फाइट सीक्वेंस तैयार किया था, उसने बड़े पर्दे पर जनता को जमकर थ्रिल दिया। रणबीर के बाद अब उनकी पत्नी आलिया भट्ट स्क्रीन पर बॉबी देओल से भिड़ने जा रही हैं।

जानकरी के अनुसार, आलिया भट्ट यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स मूवी में धुआंधार एक्शन करती नजर आएंगी। इस फिल्म में 07 एक्शन सीन होंगे। इसी के साथ खबर है कि आलिया भट्ट् बॉबी देओल के साथ फाइट सीन में नजर आएंगी। आदित्य चोपड़ा इस फिल्म मेंआलिया भट्ट और शरवरी को एक 'किलिंग मशीन' के तौर पर दिखाएंगे। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म के लिए आदित्य चोपड़ा एक्शन शूट करने के लिए एक्सपर्ट्स की एक पूरी टीम लेकर आए हैं। टीम में कोरियाई स्टंट कॉर्डिनेटर से येओंग ओह, फ्रांज स्पिलहॉस और भारतीय एक्शन डायरेक्टर सुनील रोड्रिग्स शामिल हैं। साथ ही खबर है कि फिल्म में आलिया भट्ट मार्शल आर्ट करती नजर आएंगी। वहीं, एक सीन में आलिया भट्ट बॉबी देओल के साथ फाइट करेंगी।

बता दें, संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल के विलेन के किरदार को खूब पसंद किया गया था। एनिमल में बॉबी देओल और रणबीर कपूर के बीच दमदार एक्शन सीन लोगों को खूब पसंद आया था। अब आदित्य चोपड़ा ने आलिया और बॉबी देओल के बीच एक्शन सीन का प्लान किया है। आलिया और बॉबी के बीच एक्शन सीन लोगों को बेहद पसंद आनेवाला है। यशराज के स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' से हुई थी। साल 2012 में 'एक था टाइगर' रिलीज हुई थी। इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आए थे। इसके बाद, सलमान-कटरीना की फिल्म 'टाइगर जिंदा' है रिलीज हुई, इसके बाद स्पाई यूनिवर्स में रिलीज हुई ऋतिक रौशन की 'वॉर'। हालांकि, वॉर की रिलीज के वक्त तक किसी भी फिल्म को आपस में जोड़ा नहीं गया था। जब शाहरुख खान की 'पठान' रिलीज हुई तो इन फिल्मों को कनेक्ट करके एक यूनिवर्स बनाया गया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story