Begin typing your search above and press return to search.

Alia Bhatt Video: रेड बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में उतरी आलिया भट्ट, और फिर दिखाया...यहां देखिए वीडियो...

Alia Bhatt Video: रेड बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में उतरी आलिया भट्ट, और फिर दिखाया...यहां देखिए वीडियो...
X
By Gopal Rao

Alia Bhatt Video : मुंबई। बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आलिया भट्ट अपने फैंस के लिए फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं।

आलिया भट्ट ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की। इसमें आलिया भट्ट ने अपनी छुट्टी के दिन की झलक दिखाई। वीडियो में हम आलिया को लाल मोनोकिनी पहने हुए पूल में आराम करते देख सकते हैं। सबसे पहले हम आलिया भट्ट को अपना सिर झुकाए और आंखें बंद किए हुए देखते हैं। इसमें कैप्शन लिखा है, "मेरी छुट्टी के दिन मेरा शेड्यूल..." फिर, हम आलिया भट्ट को पूल में तैरते हुए देखते हैं, वीडियो में शीर्षक है, "बस, यही मेरा शेड्यूल है।" उन्होंने वीडियो का शीर्षक "डीएनडी" रखा। रील को 20 मिनट में 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं। यहां देखिए वीडियो...

अभिनेता अर्जुन कपूर ने टिप्पणी की, "मेरे जीवन में इस शेड्यूल और इस होटल की आवश्यकता है।" आलिया के प्रशंसकों ने भी अजीब और मजेदार टिप्पणियां की, जबकि कुछ ने अभिनेत्री की सराहना की। उन्होंने लिखा, "वाटर बेबी;" “बच्चे की देखभाल कौन कर रहा है?” एक अन्य ने कहा, "जिस तरह से आपका करियर चल रहा है, उससे ऐसा नहीं लगता कि आप इनमें से किसी भी दिन छुट्टी लेंगी।" वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को हाल ही में रणवीर सिंह के साथ रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था। वह अमेरिकी जासूसी एक्शन थ्रिलर 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी नजर आई थी। इस फिल्म में गैल गैडोट भी हैं। आलिया ने अप्रैल 2022 में अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की और दंपत्ति की राहा नाम की एक बेटी है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story