Begin typing your search above and press return to search.

Alia Bhatt-Ranbir: आलिया भट्ट ने पति रणबीर को फिल्म 'एनिमल' का दी बधाई, इंस्टा में पोस्ट शेयर कर कहा- मेरे नॉट सो लिटिल...

Alia Bhatt-Ranbir: आलिया भट्ट ने पति रणबीर को फिल्म एनिमल का दी बधाई, इंस्टा में पोस्ट शेयर कर कहा- मेरे नॉट सो लिटिल...
X
By Gopal Rao

Alia Bhatt-Ranbir: मुंबई। नवीनतम रिलीज 'एनिमल' में अपने अभिनेता-पति रणबीर कपूर की आलिया भट्ट ने जमकर प्रशंसा की। आलिया ने इंस्टाग्राम पर रणबीर के लिए एक लंबा नोट साझा किया। उन्होंने दो तस्वीरें साझा की, एक प्रमोशन से और दूसरी में वह अपनी बेटी को किताब पढ़ा रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया: "उस हर चीज के लिए जो आप ऑन और ऑफ कैमरा हैं। धैर्य, शांति और प्यार के लिए जो आप अपने क्राफ्ट को देते हैं और उस इंसान के लिए जो आप अपनी फैमिली के लिए हैं। एक कलाकार के रूप में इतनी बड़ी प्रगति करने के लिए, हमारी बेटी को आज अपना पहला कदम उठाने के लिए, अपनी परफॉर्मेंस से हमें पूरी तरह हैरान करने के लिए बधाई हो, मेरे नॉट सो लिटिल एनिमल।"

आलिया ने 'एनिमल' के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी, अभिनेता बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की सराहना करते हुए एक नोट भी साझा किया। इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा, संदीप रेड्डी वांगा आपके जैसा कोई नहीं है। इस फिल्म में बीट्स चौंकाने वाली, आश्चर्यचकित करने वाली, अवास्तविक और पूरी तरह से भरी हुई हैं। यह रोंगटे खड़े करने वाली और कई दिनों की प्रतिष्ठित कल्पना है।

उन्होंने रश्मिका के लिए कहा, “आप फिल्म में बहुत सुंदर और ईमानदार हैं, जैसा कि मैंने आपको व्यक्तिगत रूप से बताया था कि मुझे उस दृश्य में आप बहुत खास और प्रेरणादायक लगे।'' उन्हें अपना "सबसे पसंदीदा" कहते हुए, आलिया ने बॉबी के लिए लिखा, मेरा सबसे पसंदीदा ,उत्कृष्ट। जब भी आप स्क्रीन पर होते हैं तो आप जादू होते हैं।उन्होंने अनिल कपूर को "स्मैशिंग" कहा। उन्होंने लिखा, ''ऐसी प्रेरणा, पूरी टीम को बधाई, अद्भुत प्रदर्शन जो वास्तव में पूरी दुनिया को जीवंत बना देता है। आलिया ने तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर की भी पोस्‍ट में प्रशंसा की।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story