Begin typing your search above and press return to search.

Alia Bhatt Photoshoot: येलो साड़ी पहन आलिया भट्ट ने कराया हुस्न का दीदार, नए लुक्स देख रह जाएंगे दंग, देखिए तस्वीरें...

Alia Bhatt Photoshoot: येलो साड़ी पहन आलिया भट्ट ने कराया हुस्न का दीदार, नए लुक्स देख रह जाएंगे दंग, देखिए तस्वीरें...
X
By Gopal Rao

Alia Bhatt Photoshoot: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, जिन्हें हाल ही में स्ट्रीमिंग फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में देखा गया था, ने येलो कलर का एथनिक आउटफिट पहनकर वायरल 'लड्डू पीला' ट्रेंड को फॉलो किया।

उन्होंने शानदार एम्ब्रॉइडरी वाली येलो कलर की नेट की साड़ी कैरी की थी और इसे अट्रैक्टिल स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया था। वहीं, आलिया की ज्वैलरी की पसंद कुछ भी कम नहीं थी, जिसमें एक पन्ना चोकर नेकलेस, मैचिंग स्टड और एक अंगूठी शामिल थी। एक्ट्रेस अपने सबसे अच्छी दोस्त की शादी समारोह में शामिल हुई थी। वहां उन्होंने खूबसूरत येलो साड़ी पहने हुए कई तस्वीरें शेयर की। देखिए तस्वीरें...

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''यलो देयर'' आलिया की मां सोनी राजदान ने कमेंट किया, 'क्या खूबसूरती है' भूमि पेडनेकर ने रेड हार्ट वाले इमोटिकॉन के साथ लिखा, "स्टनिंग" प्रीति जिंटा ने रेड हार्ट वाले इमोटिकॉन्स कमेंट में शेयर किए। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन पर भी तस्वीरें शेयर की और लिखा, "लड्डू पीला सीजन"

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story