Begin typing your search above and press return to search.

Akshay Kumar: अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने फैन को दिया धक्का, खिलाड़ी को अच्छी नहीं लगी ये बात...और फिर एक्टर ने किया ये काम...

Akshay Kumar: अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने फैन को दिया धक्का, खिलाड़ी को अच्छी नहीं लगी ये बात...और फिर एक्टर ने किया ये काम...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग फिल्म सेल्फी का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स पुणे में अपनी फिल्म सेल्फी का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की झलक देखने के लिए काफी संख्या में फैंस की भीड़ जुट गई। इसी दौरान वहा कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख सब हैरान हो गए।

दरअसल, अपने फेवरेट एक्टर की झलक पाने के लिए बेताब एक फैन को जब उनके बॉडीगार्ड्स ने धक्का दिया तो अक्षय कुमार ने अपने गार्ड्स को रोका और फैन को गले लगा लिया। अक्षय कुमार अपने फैंस के साथ भी परिवार की तरह ही केयरिंग और पजेसिव रहते हैं। वह इस बात को कई बार साबित कर चुके हैं। वहीं अब आगामी फिल्म 'सेल्फी' के प्रमोशन के दौरान एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ है। एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी कहेंगे कि अक्की सिर्फ एक अच्छे एक्टर नहीं बल्कि नेक दिल इंसान भी हैं। वीडियो में अक्षय का अपने फैस को गले लगाना काफी इमोशनल है। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक फैन अक्षय को करीब से देखने के लिए बैरीकेट पार करने की कोशिश कर रहा है। जिसके बाद बॉडीगार्ड उसे खदेड़ने के लिए धक्का दे दिया। मगर इस पल ही एक्टर की नजर वहां गई। स्टेज से उतरकर अक्षय कुमार बैरिकेड के पार खड़े फैंस से मिलने जाते हैं। फिर अक्षय ने उस फैन को बुलाया और गले लगा लिया। अब लोग अक्षय की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

आपको बता दें कि जल्द ही अक्षय कुमार और इमरान हाशमी पहली बार फिल्म 'सेल्फी' में साथ नजर आने वाले हैं। दोनों खूब जी जान से इसका प्रमोशन कर रहे हैं। ये फिल्म 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को जिसे राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। गौरतलब है कि ये फिल्म मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की हिंदी रीमेक है।

Next Story