Begin typing your search above and press return to search.

Akshara Singh MMS Leak: आपत्तिजनक हालत में बॉयफ्रेंड संग दिखीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, इंटरनेट पर फिर लीक हुआ प्राइवेट वीडियो...देखें..

Akshara Singh MMS Leak: आपत्तिजनक हालत में बॉयफ्रेंड संग दिखीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, इंटरनेट पर फिर लीक हुआ प्राइवेट वीडियो...देखें..
X
By NPG News

Akshara Singh MMS Leak: मुंबई I भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं। इस बार भी वजह उनका एक बोल्ड MMS है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कथित तौर पर 31 साल की अक्षरा का एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप लीक हो गया है और वो टेलीग्राम, रेडिट जैसे प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में अक्षरा सिंह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं।


बता दें भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर एक लीक MMS की वजह से चर्चा में आ गई हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि 31 साल की एक्ट्रेस की एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप टेलीग्राम और रेडिट पर लीक हो गई है। इस वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो क्लिप में अक्षरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दे रही हैं। इससे पहले भी अक्षर सिंह का एक MMS वायरल हो चूका है। दरअसल, इससे पहले सितम्बर 2022 में भी एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर लीक हुई थी। वायरल वीडियो में एक लड़की को एक लड़के के साथ आपत्तिजनक पॉजिशन में देखा जा गया था।


वीडियो में नजर आ रही लड़की अक्षरा सिंह की तरह ही दिख रही थी। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई थी कि वे अक्षरा ही थीं। इस नए वीडियो में अक्षरा सिंह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो में अक्षरा कॉम्प्रोमाइजिंग पोजीशन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है। लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर अबतक अक्षरा सिंह का कोई बयान नहीं आया है।

Next Story