Begin typing your search above and press return to search.

Akanksha Dubey Suicide Case: अभिनेत्री की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, चौंकाने वाला हुआ खुलासा...

Akanksha Dubey Suicide Case: अभिनेत्री की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, चौंकाने वाला हुआ खुलासा...
X
By NPG News

Akanksha Dubey Suicide Case: मुंबई I भोजपुरी फिल्म की जानी-मानी रविवार सुबह वाराणसी के होटल में आत्महत्या कर ली थी. एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझा नहीं रहा है की अभिनेत्री की मौत के मामला को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. अपर पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि लटकने की वजह से आकांक्षा की मौत हुई है.


मीडिया के मुताबिक, आकांक्षा ने वाराणसी में होटल के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. खबर मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. अब पोस्टमार्टम की ये रिपोर्ट आ गई है, जिसमें मर्डर की शंका नहीं जताई गई है. पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस की मौत फंंदे पर लटकने की वजह से हुई है. उनके शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं पाए गए. हालांकि पुलिस ने समर सिंह का हाथ होने का शक जताया है. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पाया गया है कि आकांक्षा दुबे और भोजपुरी सिंगर समर सिंह लिव इन रिलेशन में थे. दोनों वाराणसी के टकटकपुर इलाके में स्थित समर सिंह के मकान में साथ रहा करते थे. पुलिस ने संभावना जताई कि किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ होगा. इस वजह से आकांक्षा डिप्रेशन में आ गईं होंगी और उन्होंने सुसाइड का कदम उठाया होगा. पुलिस की मानें तो समर की वजह से आकांक्षा पर मेंटल दबाव पड़ा होगा.

पुलिस की कई टीमें आरोपी समर सिंह और संजय सिंह को गिरफ्तार करने के लिए निकली हुई है. पुलिस अधिकारी संतोष सिंह ने बताया कि घटना वाली रात आकांक्षा समर सिंह के साथ हुए पार्टी में शामिल होने गई थीं.लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि, होटल में रात लगभग 2:00 बजे आकांक्षा को एक शख्स छोड़ने आया था, जो 17 मिनट तक उनके साथ ही था. वो शख्स कौन था, क्यों आया था, इसकी भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. इस बारे में पुलिस अधिकारी ने बताया कि उस शख्स की कोई भूमिका नहीं थी. वो सिर्फ आकांक्षा को छोड़ने ही आया था. पुलिस ने बताया कि फिलहाल 2 ही आरोपी प्रकाश में आए हैं संजय सिंह और समर सिंह, जिनकी तलाश टीम के द्वारा की जा रही है.

Next Story