Begin typing your search above and press return to search.

Akanksha Dubey Case: भोजपुरी अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी गायक समर सिंह गिरफ्तार

Akanksha Dubey: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में यूपी पुलिस ने आरोपी सिंगर समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस अब गायक समर सिंह को लेकर वाराणसी जाएगी.

Akanksha Dubey Case: भोजपुरी अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी गायक समर सिंह गिरफ्तार
X
By NPG News

Akanksha Dubey: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में यूपी पुलिस ने आरोपी सिंगर समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस अब गायक समर सिंह को लेकर वाराणसी जाएगी. समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ आकांक्षा की मां मधु दुबे ने सारनाथ थाने में केस दर्ज कराया है.

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) मौत मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के चार्म्स क्रिस्टल सोसायटी राजनगर एक्सटेंशन से समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि वाराणसी पुलिस ने आरोपी गायक समर सिंह (Singer Samar Singh) और उसके भाई संजय सिंह (Sanjay Singh) के खिलाफ लुकआउट नोटिस (lookout Notice) जारी किया है.

आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे के अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी ने इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका को संदिग्ध ठहराया था. बिना विसरा रिपोर्ट आये पोस्टमार्टम रिपोर्ट डिस्कोलज करने को उन्होंने असंवैधानिक बताया था. इसके साथ ही इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर सीएम योगी के नाम लिखा पत्र एडीएम को सौंपा था.

वहीं, इस मामले में आरोपी सिंगर समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह ने अपने बचाव में इलाहाबाद हाई कोर्ट में धारा 482 के तहत याचिका दायर की है. सूत्रों के मुताबिक, सिंगर ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने की गुहार लगाते हुए याचिका दायर की है.

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा (Akanksha Dubey) दुबे बीते 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थी. उनके गले में फांसी का फंदा लगा पाया गया था. इस मामले में भोजपुरी गायक समर सिंह समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आकांक्षा भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थी.

Next Story