Begin typing your search above and press return to search.

Ajay Devgan News: अजय देवगन का करार बयान, फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बोल दी ये बड़ी बात, जानिए क्या कहा ऐसा...

Ajay Devgan News: अजय देवगन का करार बयान, फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बोल दी ये बड़ी बात, जानिए क्या कहा ऐसा...
X
By Gopal Rao

Ajay Devgan News: मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी असफलताओं को लेकर बात की है। वह, निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' के अपकमिंग एपिसोड में नजर आएंगे। एक्टर ने कहा कि कड़ी मेहनत और संघर्ष एक ऐसी चीज है जिसकी इंडस्ट्री सभी से समान रूप से मांग करता है, भले ही उनका बैकग्राउंड कुछ भी हो।

करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए अजय ने कहा, "हमने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में असफलताओं को देखा है, हमने लोगों को बर्बाद होते देखा है और मैंने लोगों को यहां आकर संघर्ष करते देखा है और उनमें से कुछ को मैं जानता हूं, कहते हैं कि हम खुद को एक साल देते हैं, अगर कुछ होता है तो हम कुछ करेंगे, वरना पता नहीं... यह छोटी सी उम्मीद है।'' अभिनेता ने आगे कहा, "हर छह महीने में, आप ऑफिस जाते हैं, आपको काम चाहिए और वे कहते हैं हम बताते हैं आपको, तो उसमें एक साल और निकल जाता है, ऐसे करते-करते 30-40 साल निकल जाते हैं, चाहे वो आप फिल्म इंडस्ट्री के हो या ना हो, स्ट्रगल सबके लिए बराबर है और कड़ी मेहनत तो उतनी ही करनी पड़ती है हर किसी को.. वो तो करना ही है यार।" रोहित ने कहा, "यह बस चलता रहता है। यह कभी खत्म नहीं होता।" 'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story