Begin typing your search above and press return to search.

Ajay Devgan-Karan Johar: क्या आपको पता है अजय-करण थे एक-दूसरे के 'दुश्मन', आखिर क्या हुआ था ऐसा, राज जानकर रह जाएंगे दंग...

Ajay Devgan-Karan Johar: क्या आपको पता है अजय-करण थे एक-दूसरे के दुश्मन, आखिर क्या हुआ था ऐसा, राज जानकर रह जाएंगे दंग...
X
By Gopal Rao

Ajay Devgan-Karan Johar: मुंबई। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने खुलासा किया कि पहले फिल्म निर्माता करण जौहर उनके 'दुश्मन' थे। अजय 'कॉफी विद करण' में रोहित शेट्टी के साथ नजर आएंगे। शो के एक प्रोमो में रैपिड फायर की इसका खुलासा किया गया।

दरअसल, क्लिप में करण ने अजय से पूछा कि अगर घर पर काजोल आपसे बात नहीं कर रही हो तो उसकी वजह क्या होगी? इसके जवाब में अजय ने कहा कि वो उस दिन का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद करण ने अजय से पूछा कि क्या आपका इंडस्ट्री में कोई दुश्मन है? तो अजय ने कहा- 'एक जमाने में आप थे।'' जवाब सुनकर करण अपना गला पकड़ते नजर आते हैं और कहते हैं, ''मुझे बहुत बड़ा झटका लगा।'' बता दें, अक्टूबर 2016 में जब 'शिवाय' और 'ऐ दिल है मुश्किल' की टक्कर हुई तो अजय और करण के बीच अनबन हो गई थी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story