Begin typing your search above and press return to search.

ऐश्वर्या राय का रेप...?, मंसूर अली के आपत्तिजनक बयान के बाद इस एक्टर ने ऐश्वर्या को लेकर कह दी ऐसी बात, VIDEO वायरल...

ऐश्वर्या राय का रेप...?, मंसूर अली के आपत्तिजनक बयान के बाद इस एक्टर ने ऐश्वर्या को लेकर कह दी ऐसी बात, VIDEO वायरल...
X
By Gopal Rao

Aishwarya Rai ka Rape...? : मुंबई। एक्ट्रेस तृषा के बारे में आपत्तिजनक बयान देने पर मंसूर अली खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टर-पॉलिटिशियन राधा रवि के विवादित बयान वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने कहा था कि अगर हिंदी आती तो ऐश्वर्या राय का रेप करने का मौका मिल जाता। राधा रवि की यह क्लिप सिंगर चिन्मयी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। चिन्ममयी ने सवाल उठाया है कि रवि राधा ने भी रेप जोक मारा था। इस पर लोग हंस रहे हैं, एक्शन की जरूरत क्यों नहीं समझी गई?

मीडिया खबर के मुताबिक, राधा रवि इस वीडियो में तमिल बोल रहे हैं। चिन्मयी ने इसे इंग्लिश में ट्रांसेलट करके लिखा है, 'मैंने एक बार कहा था कि अगर मुझे हिंदी आती तो मुझे ऐश्वर्या राय का रेप करने का मौका मिल जाता। मेरा मतलब ये था कि मैं बॉलीवुड में काम करता। मुझे तमिल के इन पापियों के साथ काम क्यों करना पड़ता' चिन्मयी ने लिखा है कि यह वीडियो तमिल में है जहां आप देख सकते हैं कि इतने बडे जोक पर लोग हंस रहे हैं। राधा रवि ने भी वही बात कही है जो मंसूर अली खान ने कही। उन्होंने इंडिया टुडे में ऐश्वर्या राय पर रेप जोक मारा। मैं जानना चाहती हूं कि किसी ने इस आदमी पर एक्शन लेना जरूरी क्यों नहीं समझा। कई लोगों ने राधा रवि के बयान को गलत बताया है। नीचें देखिए ये वीडियो...

बता दें कि, वहीं कुछ ने लिखा है कि वह सिर्फ फिल्मों में नेगेटिव रोल की बात कर रहे थे। एक ने लिखा है कि चिन्मयी ने आधा ट्रांसलेशन गलत किया है। राधा रवि कह रहे हैं कि वह तमिल जानते हैं तो तमिल एक्ट्रेसस के रेप के रोल मिलते हैं। अगर हिंदी आती तो ऐश्वर्या राय के रेप के मिलते। ऐसे नेगेटिव रोल मिलते हैं न कि भगवान का रोल। मंसूर अली खान ने कहा था, जब मैंने सुना कि मैं तृषा के साथ एक्टिंग कर रहा हूं तो लगा कि फिल्म में कोई बेडरूम सीन होगा। मैंने सोचा कि मैं उन्हें बेडरूम तक ले जाऊंगा जैसे पहले फिल्मों में कई ऐक्ट्रेसस के साथ कर चुका हूं। मैंने बहुत सारे रेप सीन किए हैं, मेरे लिए यह कोई नई बात नहीं हैं। लेकिन इन लोगों ने कश्मीर में शूटिंग के वक्त मुझे तृषा की झलक तक नहीं दिखाई। यह वीडियो वायरल होते ही तृषा ने मंसूर के खिलाफ ट्वीट किया और कई लोगों ने आलोचना की। मंसूर इस पर माफी मांगने से इन्कार कर चुके हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story