Begin typing your search above and press return to search.

Aishwarya-Amitabh News: ऐश्वर्या राय ने गुंडों से करवाई अमिताभ बच्चन सहित परिवार पर हमला? सामने आया वीडियो...

Aishwarya-Amitabh News: ऐश्वर्या राय ने गुंडों से करवाई अमिताभ बच्चन सहित परिवार पर हमला? सामने आया वीडियो...
X
By Gopal Rao

Aishwarya-Amitabh News: मुंबई। बॉलीवुड की फेमस बच्चन परिवार को लेकर सोशल मीडिया और अन्य न्यूज़ चैनलों में एक खबर खूब सुर्खिया बटोर रहा है. हाल ही में अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने की खबर भी जमकर वायरल हो रही है. इतना ही नहीं ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ ससुराल छोड़ने की भी खबरें सामने आई है. अब एक और खबर सामने आई है. की ऐश्वर्या राय ने गुंडों की मदद बच्चन परिवार और अमिताभ पर हमला करवाया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. नीचें देखिए वीडियो...

दरअसल, सोशल बस बच्चन परिवार से भर गया ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बीते लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं रिपोर्ट्स की मानें तो इन जोड़ों के बीच एक कुछ ना कुछ गड़बड़ चल रही है हाल ही में ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया इस वजह से अफवाहों ने और तूल पकड़ ली इस कड़ी में मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन का बंगला यानी की जलसा छोड़ दिया इस रिपोर्ट के बाहर आते ही इंटरनेट जगत में बवाल मच गया. इस समय चारों ओर बस से बच्चन परिवार के ही चर्चे हैं और हो भी क्यों ना आँखें पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा मना परिवार बच्चन परिवार ही है कथित तौर पर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी मुश्किल दौर से गुजर रही है ऐसे कई उदाहरण सामने आ रहे हैं जो इस बात का संकेत रहे हैं कि बच्चन परिवार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है अब एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या अपने परिवार से अलग रह रही है और बच्चन हाउस से बाहर चली गई है लोगों का दावा है कि ऐश्वर्या ने घर छोड़ दिया है.

बता दे कि, वो अपना समय अपनी माँ वृंदा राय और अभिषेक बच्चन के साथ समान रूप से बांट रही है कथित तौर पर ऐश्वर्या अलग रह रही है लेकिन अब तक अपने पति के साथ है दावा है कि ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के भी एकदम बातचीत नहीं हो रही है और इस वजह से परिवार में झगड़ा हैं कहा जा रहा है कि श्वेता बच्चन का जलसा में परमानेंट शिफ्ट होने से भी झगड़ा और बढ़ गया इस सबके बीच अभिषेक बच्चन परेशान हैं क्योंकि उन्हें अपने परिवार के प्रति एक बेटे के रूप में अपनी जिम्मेदारी और पत्नी के प्रति के रूप में जिम्मेदारी निभानी है. और साथ ही वो एक पिता भी है हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन पूरे बच्चन परिवार के साथ मूवी इवेंट में नजर आए जहाँ ऐश को भतीजे अगस्त्य नंदा के लिए हूटिंग करते हुए देखा गया था जो अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार थे जैसे ही ऐश का बच्चन परिवार के साथ पोज दिया हुआ वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ लोगों ने दावा किया कि उनके बीच निश्चित रूप से कुछ गड़बड़ है अराध्या का झुकाव अपनी माँ ऐश्वर्या की ओर ज्यादा दिखा बावजूद इसके कि उनके पिता अभिषेक उनके साथ थे अभिषेक के प्रति आराध्या के इस इशारे ने एक बार फिर बच्चन परिवार में अशांति की अफवाहों को हवा दे दी.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story