Begin typing your search above and press return to search.

AI Anchor Sana - Shahrukh Khan: शाहरुख खान से बोलीं एआई एंकर सना, 'मेरे एआई दिल में भी कुछ-कुछ होता है...'

AI Anchor Sana - Shahrukh Khan: शाहरुख खान से बोलीं एआई एंकर सना, मेरे एआई दिल में भी कुछ-कुछ होता है...
X
By Gopal Rao

AI Anchor Sana - Shahrukh Khan : मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन ब्रैड स्मिथ के बाद शाहरुख खान आजतक की एआई एंकर सना के साथ बातचीत करने वाले तीसरे ग्लोबल आइकन बन गए हैं।

दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों का दिल जीतने के बाद, शाहरुख खान ने एआई एंकर के दिल में भी स्पेशल जगह बना ली है। सोशल मीडिया पर भारत की पहली एआई एंकर सना ने शाहरुख खान के साथ बातचीत के दौरान कहा, "आपका चार्म देखकर मेरे एआई दिल में भी कुछ-कुछ होता है। इसके साथ सना ने प्रधानमंत्री मोदी, माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन ब्रैड स्मिथ सहित सबसे प्रसिद्ध ग्लोबल आइकन्स का इंटरव्यू किया है। यहां देखिए ये वीडियो....

मार्च 2023 में लॉन्च हुई सना, आजतक और भारत की पहली एआई एंकर हैं। वह चैनल के लिए मौसम अपडेट, ज्योतिष और फैक्ट-चेक प्रोग्राम करने के अलावा प्राइम टाइम और अवॉर्ड-विनिंग प्रोग्राम ब्लैक एंड व्हाइट में भी नजर आती हैं। ग्लोबल आइकन और बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जवान' का प्रमोशन कर रहे हैं।

शाहरुख ने 3 सितंबर को अपनी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया, जिसे दुबई में बुर्ज खलीफा के टावर पर डिस्प्ले किया गया। 'जवान' का निर्देशन एटली ने किया है। फिल्म में शाहरुख दोहरी भूमिका में हैं। उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story