Begin typing your search above and press return to search.

MMS कांड के बाद: अब Anjali Arora हुई ठगी का शिकार, 10 करोड़ का लगा चूना... जानिए मामला

MMS कांड के बाद: अब Anjali Arora हुई ठगी का शिकार, 10 करोड़ का लगा चूना... जानिए मामला
X

Anjali Arora

By NPG News

मुंबई I सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अंजलि का 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद वह कंगना रणौत के शो 'लॉकअप' में भी नजर आई थीं। लेकिन इन सबके बीच अंजलि का एक एमएमएस भी वायरल हुआ था, जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं। अब इस बीच, अंजलि अरोड़ा फिर सुर्ख़ियों में आई है.

दरअसल, कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा Netflix India की हिट सीरीज जामतारा के सीजन 2 के प्रमोशनल वीडियो में अंजलि अरोड़ा को कास्ट किया गया है। इस वीडियो को अंजलि ने अपने इंस्टरग्राम अकांउड पर शेयर भी किया है। वीडियो में अंजलि की एक्टिंग की फैन्स तारीफ भी कर रहे हैं। वीडियो में जामतारा के लीड एक्टर्स को उनकी ड्राई फ्रूट्स के प्रमोशन के लिए अंजलि को अप्रोच करते हुए दिखाया गया है। जिसके जवाब में अंजलि कहती हैं कि उन्हें कोई काजू, बादाम नहीं बेचने, निकलों यहां से। लेकिन इस सीरीज में गुड़िया नाम की लड़की का किरदार अदा कर रहीं एक्ट्रेस मोनिका मनवर उन्हें फिर एक नई स्कीम बताती हैं कि उन्हें एक इंटरनेशनल ड्राई फ्रूट ब्रांड Al monde का प्रचार करना है। इस बात के लिए अंजलि मान जाती हैं और 10 करोड़ ट्रांसफर कर देती हैं। बाद में पता चलता है कि उनके साथ फ्रॉड हुआ है। ब्रांड के ड्राई फ्रूट्स वाले पैकेट्स को दिखाते हुए पुलिस के आगे अंजलि गिड़गिड़ाती है और पुलिस ऑफिसर कहता है ये तो बादाम भी सस्ते वाले निकले। इस से पहले बोल्ड ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद को सिम कार्ड वाली ड्रेस को लेकर जामतारा ने शिकार में बनाया था। बता दें ये कोई असली स्कैम नहीं बल्कि जामतारा सीजन 2 के लिए इंटरनेट सेंसेशंस के साथ बनाए गए मजेदार प्रमोशनल वीडियो हैं। इस वीडियो का नाम है 'हर बादाम में स्कैम'। देखें अंजलि का जामतारा स्पेशल वीडियो...

पिछले दिनों MMS लीक को लेकर ट्रोल हुईं अंजलि अरोड़ा का नया गाना 'दिलजले' रिलीज हुआ है। इस गाने को फेमस पंजाबी सिंगर और बिग बॉस शो की एक्स कंटेस्टेंट अफसाना खान ने गाया है। अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का बीटीएस वीडियो शेयर किया है। बता दें कच्चा बादाम गाने पर परफॉर्म कर अंजलि अरोड़ा रोतों रात ही इंटरनेट सेंसेशन बन गईं थीं। अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर 11.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अंजलि अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से अंजलि लाखों रुपये कमाती हैं।

Next Story