Begin typing your search above and press return to search.

आखिर कौन है शाहरुख की ये स्केटिंग सुहाना टीन? बॉलीवुड के 'बादशाह' किंग खान ने की खुलकर बात, जानिए माजरा....

आखिर कौन है शाहरुख की ये स्केटिंग सुहाना टीन? बॉलीवुड के 'बादशाह' किंग खान ने की खुलकर बात, जानिए माजरा....

आखिर कौन है शाहरुख की ये स्केटिंग सुहाना टीन? बॉलीवुड के बादशाह किंग खान ने की खुलकर बात, जानिए माजरा....
X

Shahrukh Khan 

By Gopal Rao

मुंबई। बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान ने स्केटिंग में अपना हाथ आजमाने के बारे में खुलकर बात की। उन्‍होंने कहा कि मैं इसमें बेहतर नहीं हूं। साथ ही कहा कि मैं स्केटिंग सुहाना पर छोड़ दूंगा, वह इसमें बहुत अच्छी है।

सुहाना टीन म्यूजिकल फिल्म 'द आर्चीज' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के गाने 'सुनो' में उन्हें रोलर स्केटिंग करते देखा जा सकता है। सुपरस्टार ने एक्स पर 'आस्क एसआरके' सत्र आयोजित किया था, जिसमें उनसे एक प्रशंसक ने पूछा, ''सुहाना खान ने रोलर स्केटिंग कर आपकी सारी सुर्खियां बटोर ली, आप अपनी फिल्मों में रोलर स्केट कब करेंगे?" अपने चिर-परिचित स्पष्ट अंदाज में जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, 'कभी नहीं। मैंने इसे कुछ बार आजमाया है और मैं गिर गया, मैं स्केटिंग सुहाना पर छोड़ दूंगा, वह इसमें बहुत अच्छी है।”

एक अन्य यूजर ने शाहरुख से पूछा, "सर आपके अनुसार सफलता क्या है?" उन्होंने उत्तर दिया, “जीवन में छोटी-छोटी चीजों का आनंद लेना और आपकी हर सांस की सराहना करना ही सफलता है। जीवन का जश्न मनाना ही सफलता है।” शाहरुख ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरा परिवार... क्या यह हर किसी के लिए नहीं है?" निर्देशक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की आगामी 'डंकी' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story