Begin typing your search above and press return to search.

Adnan Sheikh News: प्राइवेट पार्ट्स पर उसने मेरे को लात से मारा... अदनान शेख पर बहन ने लगाए घिनौन आरोप, जानिए माजरा...

Adnan Sheikh News: प्राइवेट पार्ट्स पर उसने मेरे को लात से मारा... अदनान शेख पर बहन ने लगाए घिनौन आरोप, जानिए माजरा...

Adnan Sheikh News: प्राइवेट पार्ट्स पर उसने मेरे को लात से मारा... अदनान शेख पर बहन ने लगाए घिनौन आरोप, जानिए माजरा...
X
By Gopal Rao

Adnan Sheikh News: मुंबई। अदनान शेख की कुछ दिनों पहले शादी हुई थी और उसके 2 दिन बाद ही उनकी बहन ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं अदनान की बहन का यह भी दावा है कि अदनान की गर्लफ्रेंड पहले रिद्धि जाधव थी और उन्होंने फिर धर्म बदलकर अपना नाम आयशा कर लिया। अब अदनान की बहन से पूछा गया कि उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि जो गलत होगा वो जेल जाएगा तो इस पर उन्होंने कहा, अगर वह सही है तो क्यों सामने नहीं आ रहे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी आरोप लगाए हैं कि अदनान ने उनके प्राइवेट पार्ट्स पर भी हमला किया।

मीडिया खबर के मुताबिक, अदनान की बहन ने कहा, 'मुझे अदनान ने कहा था कि उसे हिजाब सिखा। वो अपना घर छोड़कर आएगी, उसके साथ रह, उसे चीज सिखा और मैंने वही किया। मेरे और अदनान की पत्नी के बीच अच्छा बॉन्ड था। तब वो होने वाली बीवी थी न उसे फैमिली में आना था तो तब वो अच्छी थी। जब उसके और अदनान के बीच झगड़े हुए तो उसने मेरे सारे सीक्रेट उसे बता दिए। फिर मैंने भी उसके बारे में अदनान को बता दिया। बस इसी वजह से मेरे और अदनान के बीच दिक्कत शुरू हो गई। उसने स्ट्रिक्टली कह दिया कि मुझसे कोई टच में मत रहना। उसने मेरे ससुर जी को भी मारा। उसने मेरे प्राइवेट पार्ट्स पर भी लात मारी।' अदनान की बहन से पूछा गया कि ऐसा कहा जा रहा है कि शादी के बाद आपने 2 बीएचके की डिमांड की थी। अदनान ने जब आपको नहीं दिया तो इसलिए आपने उन पर आरोप लगाए। इस पर उन्होंने कहा, 'ये बात बिल्कुल गलत है। अगर कोई ऐसी डिमांड होती तो अदनान और मेरे पैरेंट्स मेरी शादी नहीं करते। अपने झूठ को छिपाने के लिए अदनान क्या कुछ कर रहा है। एक फैन पेज ने तो ये तक बोला कि चोरी करके भागी हूं। इस बात में बिल्कुल सच्चाई नहीं है। मैं तो शादी के बाद अदनान के घर भी नहीं गई क्योंकि अदनान ने सबको मुझसे दूर रहने को कहा था।'

बता दें कि, क्या आप अब भी अपने भाई के साथ सब ठीक करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, नहीं बिल्कुल नहीं। अब तो मैं चाहती हूं जो उसने गलत किया उसका उसे सबक मिले। मैंने अपनी तरफ से सब ठीक करने की कोशिश की थी पहले, लेकिन अब नहीं। अदनान को पहले जेल हुई थी, लेकिन तब उसे बेल मिल गया था। ये कब हुआ पूछे जाने पर अदनान की बहन ने कहा, ये कल मैं गई थी एक सीनियर से मिलने पुलिस स्टेशन में। मुझे पता चला कि वह जेल गया था, लेकिन फिर उसे छोड़ दिया गया था। मेरी शिकायत दर्ज करने के बाद वह जेल गया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story