Begin typing your search above and press return to search.

Aditya Narayan Video: सिंगर की शर्मनाक करतूत: लाइव कॉन्सर्ट में फैंस से बदसलूकी, माइक से मारा और मोबाइल छीनकर फेंका...

Aditya Narayan Video: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे और टेलीविजन शो इंडियन आइडल की होस्टिंग कर चुके सिंगर आदित्य नारायण का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आ रह है।

Aditya Narayan Video: सिंगर की शर्मनाक करतूत: लाइव कॉन्सर्ट में फैंस से बदसलूकी, माइक से मारा और मोबाइल छीनकर फेंका...
X
By Gopal Rao

Aditya Narayan Video: दुर्ग। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे और टेलीविजन शो इंडियन आइडल की होस्टिंग कर चुके सिंगर आदित्य नारायण का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आ रह है। इस वीडियो में लाइव कंसर्ट के दौरान सिंगर आदित्य नारायण भड़क गए और लाइव कंसर्ट देख रहे फैन का मोबाइल छीनकर उसे भीड़ में फेंक दिया। आदित्य नारायण की हरकतें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं आदित्य की यह हरकत उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई है और यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, यहां घटना छत्तीसगढ़ के भिलाई की है। वहाँ कॉलेज इवेंट में सिंगर आदित्य नारायण का कॉन्सर्ट रखा गया था। आदित्य स्टेज पर ‘डॉन’ फिल्म का गाना ‘आज की रात होना है क्या’ गाना गा रहे थे और उनके फैन्स नीचे खड़े हो उसे एन्जॉय कर रहे थे। साथ ही उनकी वीडियो बना रहे थे। इसी दौरान न जाने आदित्य नारायण को क्या हुआ कि वो स्टेज के किनारे पर आए। एक फैन को माइक से मारा और उसके बाद उसका मोबाइल छीनकर उसे दूर फेंक दिया। आदित्या का यह रवैया कॉन्सर्ट में शामिल लोगों को बिलकुल समझ नहीं आया। वहीं जब वीडियो सोशल मीडिया पर डाली गई तो अलग अलग रिएक्शन आने लगे। कुछ यूजर्स ने कहा कि आदित्य नारायण के पिता बहुत दयालु हैं, लेकिन इनका व्यवहार बिलकुल अलग है। यहां देखिए वीडियो...

बता दें कि, आदित्य नारायण का यह वीडियो सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। सभी को उनकी इस हरकत पर गुस्सा आया है और उन्होंने नाराजगी जताई है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, "इससे पहले आदित्य ने रायपुर के एयरपोर्ट पर ग्राउंड स्टाफ के साथ भी बदतमीजी की थी।" एक यूजर ने लिखा, "इसे पता नहीं किस बात का घमंड है। बेचारे का फोन फेंक दिया।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "टैलेंट-1%, घमंड-99 %।" इसी तरह अन्य यूजर्स भी नाराज होकर उन्हें कमेंट कर रहे हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story