Begin typing your search above and press return to search.

Adipurush Film Big News: आदिपुरुष को लेकर रणबीर कपूर ने दिया बड़ा झटका, जानिए फिल्म के लिए क्या कहकर किया हैरान...

Adipurush Film Big News: आदिपुरुष को लेकर रणबीर कपूर ने दिया बड़ा झटका, जानिए फिल्म के लिए क्या कहकर किया हैरान...
X
By Gopal Rao

Adipurush Film Big News: मुंबई I आदिपुरुष 16 जून को आने वाली है। प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ की पूरी टीम प्रमोशन में जी- जान से जुटी है। इस फिल्म के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि वह तेलंगाना के एनजीओ और वृद्धा आश्रम में फिल्म के दस हजार टिकट मुफ्त में बांटेंगे।

रणबीर कपूर ने आदिपुरुष पर किया बड़ा एलान

अब ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए एक और अच्छी खबर सामने आई है। फिल्म निर्माता अभिषेक अग्रवाल के बाद अब बॉलीवुड के ‘रॉकस्टार’ रणबीर कपूर ने भी फिल्म को अपना समर्थन दिया है। रणबीर कपूर ने भी प्रभास और कृति की इस फिल्म के दस हजार टिकट मुफ्त में बांटने का एलान किया । रणबीर कपूर चाहते हैं कि ‘रामायण’ पर आधारित इस फिल्म को हर कोई देखे। इसलिए वह अपनी तरफ से एनजीओ के बच्चों को फिल्म के दस हजार टिकट मुफ्त में बांटेंगे।

इस फिल्म की एडवांस बुकिंग इस वीकेंड से शुरू होने वाली है। ‘आदिपुरुष’ 500 करोड़ रुपये के मेगा बजट में बनी इस फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

खबर है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राम और सीता का रोल अदा करने वाले हैंलेकिन अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। इस फिल्म में ‘केजीएफ’ स्टार यश ‘रावण’ के किरदार में नजर आ सकते हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story