Begin typing your search above and press return to search.

Ada Sharma: अदा शर्मा ने केले खाकर बढ़ाया 10 किलो वजन, फिल्म 'द नक्सल स्टोरी' के लिए एक दिन में खाए 15 केले...

Ada Sharma: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में माओवादी विद्रोह पर आधारित फिल्‍म के लिए अदा को 10 किलो तक वजन बढ़ाना था, मगर साथ ही रोल में फिट भी रहना था।

Ada Sharma: अदा शर्मा ने केले खाकर बढ़ाया 10 किलो वजन, फिल्म द नक्सल स्टोरी के लिए एक दिन में खाए 15 केले...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

मुंबई। अपकमिंग फिल्म ' द नक्सल स्टोरी' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस अदा शर्मा ने अपने लुक को निखारने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फिल्‍म के लिए एक्‍ट्रेस ने अपना 10 किलो तक वजन बढ़ाया।

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में माओवादी विद्रोह पर आधारित फिल्‍म के लिए अदा को 10 किलो तक वजन बढ़ाना था, मगर साथ ही रोल में फिट भी रहना था। अपना वजन बढ़ाने के लिए एक्‍ट्रेस एक दिन में 15 केले और अलसी के बीज के लड्डू खाती थीं।

अदा ने कहा, "मुझे 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के लिए 10 किलो वजन बढ़ाना था। लेकिन मुझे बहुत फिट भी रहना था, पहाड़ों पर चढ़ने और राइफल के साथ एक्शन करने में भी सक्षम होना था। मैंने हर दिन लगभग 15 केले और अलसी के बीज के लड्डू खाए।"

एक्‍ट्रेस ने कहा, “हम जंगलों में शूटिंग कर रहे थे तो मेरी मां ने मुझे लड्डुओं का एक पूरा डिब्बा दिया। मैं दिन में चार लड्डू खाती थी।'' 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है। इसमें इंदिरा तिवारी, विजय कृष्णा, शिल्पा शुक्ला, यशपाल शर्मा, सुब्रत दत्ता और राइमा सेन भी हैं।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story