Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस श्रद्धा की इस हरकत से मचा बवाल: फोटोशूट देख भड़क रहे लोग, सुनाने लगे खरी-खोटी...फैंस बोले- घटिया औरत ये...

एक्ट्रेस श्रद्धा की इस हरकत से मचा बवाल: फोटोशूट देख भड़क रहे लोग, सुनाने लगे खरी-खोटी...फैंस बोले- घटिया औरत ये...
X
By NPG News

मुंबई I टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो कुंडली भाग्य में प्रीता का रोल प्ले कर रही श्रद्धा आर्य अपनी एक गंदी हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई हैं। इन तस्वीरों के लिए कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं बहुत से लोग उनके सपोर्ट में भी हैं।

दरअसल, शो में उनकी को-स्टार अंजुम फकीह ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है, इनमें से एक फोटो में श्रद्धा, अंजुम के ब्रेस्ट पर हाथ रखकर पोज देती नजर आ रही हैं। उनकी इसी हरकत को देख लोग उनपर भड़ास निकाल रहे हैं और खरी-खोटी सुना रहे हैं। बता दें कि अंजुम ने फोटोज शेयर कर लिखा- अभी तक किसी ने हिम्मत नहीं की, कोई इतना हाई तक नहीं गया, ऐसा साहस किसी में भी नहीं था और न होगा, ये शायद कुछ लोगों को गलत लग सकता है, कुछ मेरी मर्याडा पर सवाल भी उठा सकते हैं, लेकिन मैं बस ये जानती हूं कि मेरे ब्रेस्ट पर तुम्हारा अधिकार है। उन्होंने ब्रैकेट में लिखा- सॉरी ये मेरी सबसे बुरी कविता है पर मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। देखिए तस्वीरें...

कई लोग ऐसे भी हैं, जो इस तरह अंजुम की ब्रेस्ट पर श्रद्धा के हाथ लगाने पर सवाल उठा रहे हैं। एक फैन ने लिखा- बहुत ही अच्छी जोड़ी। एक यूजर ने तो उन्हें घटिया औरत तक बता डाला। एक यूजर ने लिखा कि सब ठीक है लेकिन प्रीता का हाथ कहा रखा हुआ है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये क्या फोटोशूट है भाई, हाथ हटाइए। वहीं कुछ ने तो ऐसे वाहियात कमेंट्स भी लिखे जिनका जिक्र यहां किया तक नहीं जा सकता। इसके साथ ही कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया और दोनों के फोटोशूट को हॉट बतायाय माही विज, पारुल चौधरी, कनिका मान से लेकर चारू मल्लिक समेत स्टार्स ने इन तस्वीरों की तारीफ की है।

Next Story