Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस ने की आत्महत्या: सीरीयल सेट के मेकअप रूम में मिला शव, मौत से छह घंटे पहले तुनिशा शर्मा ने किया था यह पोस्ट

एक्ट्रेस ने की आत्महत्या:  सीरीयल सेट के मेकअप रूम में मिला शव, मौत से छह घंटे पहले तुनिशा शर्मा ने किया था यह पोस्ट
X
By NPG News

NPG न्यूज़: एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने सुसाइड कर लिया है. एक्ट्रेस का शव मेकअप रूम में फंदे से लटका मिला. हालांकि आत्महत्या का कारण अब तक सामने नहीं आया है. शव पोस्ट मार्टम के लिए भिवंडी (ठाणे) के अस्पताल भेजा गया है. तुनिशा महज 20 साल की थी. तुनिशा ने इंडस्ट्री में एक बालकलाकार के तौर पर करियर की शुरुआत की थी. भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप से तुनिशा ने टीवी पर अपना डेब्यू किया था.

तुनिशा शर्मा का फाफी मशहूर एक्ट्रेस थी और उन्होंने सीरियल के सेट पर ही फांसी लगाई है, बताया जा रहा हैं कि सेट पर मौजूद लोगों ने एक्ट्रेस को तुरंत अस्पताल लेकर जाने की कोशिश की लेकिन रास्तें में ही उनका निधन हो गया.

तुनिशा शर्मा ने मौत से महज छह घंटे पहले अपना आखिरी पोस्ट साझा किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह साइड पोज देती नजर आ रही हैं. इसके साथ तुनिशा शर्मा ने कैप्शन में लिखा,'जो जुनून के दम पर आगे बढ़ते हैं, वो रुकते नहीं हैं.'

बताया जा रहा है कि तुनिशा शर्मा, एक्टर शिविन नारंग के साथ म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थीं. तुनिशा कम उम्र में कामयाबी की उड़ान भर रही थीं. कैटरीना कैफ-विद्या बालन जैसी एक्ट्रेस की फिल्मों में भी नजर आ चुकी थीं.

तुनिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती नजर आती थीं. तुनिशा फितूर, बार-बार देखो, कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह, दबंग 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आई थी.


Next Story