Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने की शादी... पति संग फ़ोटो वायरल, यहां देखे पति संग फर्स्ट फ़ोटो

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने की शादी... पति संग फ़ोटो वायरल, यहां देखे पति संग फर्स्ट फ़ोटो
X
By NPG News

मुंबई 27 जनवरी 2022 I मौनी रॉय (Mouni Roy) सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiyar) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों की शादी गोवा में हुई है। उनके दोस्त अर्जुन बिजलानी ने फोटो शेयर करके लिखा है, मिस्टर ऐंड मिसेज नाम्बियार। उनके फैन्स और फ्रेंड्स तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि सूरज नाम्बियार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से नहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह दुबई बेस्ड बैंकर हैं। मौनी और उनकी शादी की खबरें लंबे वक्त से सुर्खियों में थीं। मौनी के फैन पेजज पर भी कई तस्वीरें और वीडियोज दिखाई दे रहे हैं। शादी के पहले मौनी ने सूरज को गले लगाते हुए एक फोटो शेयर की थी। इसमें उनको अपना सबकुछ बताया था। मौनी की हल्दी की ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पीले रंग के लहंगे में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मौनी रॉय ने झालर लटकन वाला लहंगा और दुपट्टा पहना है और कई वीडियोज में वह अपनी हल्दी के टाइम पर डांस करती दिख रही हैं. हल्दी के बाद मौनी ने पहली बार सोशल मीडया पर अपने होने वाले पति सूरज नांबियार के साथ एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में मौनी लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं, वहीं सूरज ऑफ व्हाइट कुर्ता पहने दिख रहे हैं.

मौनी रॉय औऱ सूरज नांबियार दो तरह से शादी के बंधन में बंधेंगे. यानी दोनों की शादी दो अलग अलग रीति रिवाजों के साथ की जाएगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी-सूरज की पहले बंगाली रीति रिवाज से शादी संपन्न होगी. इसके बाद साउथ इंडियन रीचुअल्स को फॉलो किया जाएगा. ज्ञात हो, मौनी की शादी बहुत रॉयल स्टाइल में गोवा के एक फाइव स्टार होटल में हो रही है. वेडिंग की थीम व्हाइट रखी गई है. ऐसे में बीच पर सफेद रंग के बीच ये शादी आलीशान तरीके से की जाएगी. मौनी रॉय औऱ सूरज नांबियार दो तरह से शादी के बंधन में बंधेंगे. यानी दोनों की शादी दो अलग अलग रीति रिवाजों के साथ की जाएगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी-सूरज की पहले बंगाली रीति रिवाज से शादी संपन्न होगी. इसके बाद साउथ इंडियन रीचुअल्स को फॉलो किया जाएगा. ज्ञात हो, मौनी की शादी बहुत रॉयल स्टाइल में गोवा के एक फाइव स्टार होटल में हो रही है. वेडिंग की थीम व्हाइट रखी गई है. ऐसे में बीच पर सफेद रंग के बीच ये शादी आलीशान तरीके से की जाएगी.मौनी की शादी के फंक्शन की ढेरों तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिसमें अर्जुन बिजलानी और मंदिरा बेदी जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं मौनी और सूरज का ये वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह हल्दी की रस्म निभाते दिख रहे हैं.

मौनी रॉय सूरज नाम्बियार की पत्नी बन चुकी हैं। गोवा में 27 जनवरी को धूमधाम से दोनों की शादी हुई। शादी के पहले वेडिंग सेरिमनीज के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहे थे। शादी में उनके खास दोस्त अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी, आश्का गोराड़िया सहित करीबी लोग शामिल हुए थे। मौनी रॉय ने अपनी हल्दी और मेहंदी में जमकर धमाल किया। उन्होंने सूरज नाम्बियार और अपने दोस्तों के साथ खूब डांस किया था। शादी के पहले उनकी बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी और सूरज कुछ सालों से एक-दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे थे। मौनी काफी वक्त तक इस बात को सबसे छिपाने में कामयाब रहीं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों दुबई में साल 2019 में मिले थे। वहां उनकी दोस्ती हुई जो कि धीरे-धीरे रिलेशनशिप में बदल गई।

Next Story