Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस की मौत: मंगेतर संग कार में कर रही थी सफर, 50 फिट गहरे खाई में गिरी गाड़ी...

एक्ट्रेस की मौत: मंगेतर संग कार में कर रही थी सफर, 50 फिट गहरे खाई में गिरी गाड़ी...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

मुम्बई। टीवी शो साराभाई वर्सेज साराभाई फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मंगेतर संघ वैभवी सफर कर रही थी, इस दौरान उनकी कार 50 फिट गहरे खाई में गिर गई। घटना में मंगेतर को भी गंभीर चोट आई है, जिसका उपचार अस्पताल में जारी है।

जानकारी के मुताबिक, वैभवी अपने मंगेतर के साथ कुल्लू जिले के बंजार इलाके के तीर्थन घाटी घूमने जा रही थी। इस दौरान बंजार में एक टर्न पर उनकी फॉर्च्यूनर कार अनियंत्रित होकर 50 फिट गहरे खाई में गिर गई। हादसे में वैभवी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से एक्ट्रेस के मंगेतर जय सुरेश गांधी को कार से निकालकर गंभीर हालत में बंजार के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बता दें कि वैभवी ने प्रसिद्ध अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ 2020 में आई फिल्म 'छपाक' और 'तिमिर' (2023) में भी नजर आई थीं। अभिनेत्री का गुजराती थिएटर सर्किट में काफी लोकप्रिय नाम था। टीवी शो 'साराभाई वर्सेस साराभाई' के अलावा उपाध्याय ने 'क्या कसूर है अमला का' और डिजिटल सीरीज 'प्लीज फाइंड अटैच्ड' में भी काम किया था।

निर्माता जेडी मजेठिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट में बताया कि हादसा उत्तर भारत में हुआ। जेडी मजेठिया ने लिखा, "जीवन बहुत अप्रत्याशित है। एक बहुत ही उम्दा अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई बनाम साराभाई की 'जैस्मीन' के रूप में जाना जाता है, का निधन हो गया। वह उत्तर भारत में सड़क दुर्घटना का शिकार हुईं। परिजन कल सुबह करीब 11 बजे अंतिम संस्कार के लिए उनके शव को मुंबई लाएंगे। RIP वैभवी।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story